बेबी एबी डेवाल्ड ब्रेविस की गर्लफ्रेंड नहीं है किसी से कम, खूबसूरती में एक्ट्रेस को करती है फे

बेबी एबी डिविलियर्स के नाम से मशहूर डेवाल्ड ब्रेविस की गर्लफ्रेंड का नाम लिंडी मारी है, लिंडी सोशल मीडिया क्वीन है, इंस्टाग्राम पर उन्हें 18 हजार लोग फॉलो करते हैं।

New Delhi, Apr 08 : आईपीएल 2022 में मुंबई इंडियंस का प्रदर्शन निराशाजनक रहा था, अब 2023 में भी उम्मीद के मुताबिक शुरुआत नहीं हो पाई है, इस सीजन में अभी मुंबई इंडियंस के युवा बल्लेबाज डेवाल्ड ब्रेविस को पहले मौके का इंतजार है, ब्रेविस पिछले साल पहली बार आईपीएल का हिस्सा बने थे, इस सीजन में ब्रेविस के साथ-साथ उनकी गर्लफ्रेंड ने भी खूब सुर्खियां बटोरी थी।

Advertisement

बेबी एबी की प्रेमिका
बेबी एबी डिविलियर्स के नाम से मशहूर डेवाल्ड ब्रेविस की गर्लफ्रेंड का नाम लिंडी मारी है, लिंडी सोशल मीडिया क्वीन है, इंस्टाग्राम पर उन्हें 18 हजार लोग फॉलो करते हैं, ब्रेविस पिछले 5 साल से लिंडी को डेट कर रहे हैं, दोनों अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर रोमांटिक तस्वीरें पोस्ट करने से भी नहीं कतराते हैं।

Advertisement

खूबसूरत अंदाज
लिंडी मारी सोशल मीडिया पर ज्यादातर तस्वीरें बेबी एबी के साथ ही पोस्ट करती हैं, दोनों की खूबसूरत तस्वीरों से ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि दोनों के दिल में एक-दूसरे के लिये कितना प्यार है, लिंडी बेहद क्यूट नजर आती हैं। डेवाल्ड ब्रेविस का जन्म 29 अप्रैल 2003 को जोहानिसबर्ग में हुआ था, बताया जाता है कि ब्रेविस को बचपन से ही क्रिकेट का शौक था, उन्होने दक्षिण अफ्रीकी दिग्गज एबी डिविलियर्स की मेंटरशिप में क्रिकेट सीखा है, दोनों ने एक साथ कई नेट सेशन किया, ताकि डेवाल्ड खुद को बेहतर बना सकें।

Advertisement

3 करोड़ में खरीदा था
डेवाल्ड ब्रेविस 20 लाख रुपये के बेस प्राइस के साथ मेगा ऑक्शन में आये थे, उन्हें खरीदने के लिये सीएसके और पंजाब किंग्स ने भी बोली लगाई थी, फिर मुंबई इंडियंस ने उन्हें 3 करोड़ में खरीदा था, डेवाल्ड ने केकेआर के खिलाफ डेब्यू मैच खेला था। डेवाल्ड ब्रेविस ने अंडर-19 विश्वकप 2022 में अपने प्रदर्शन से सभी का ध्यान खींचा था, इस टूर्नामेंट में वो सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी थे, उन्होने 6 मैचों में 84.33 के औसत से 506 रन बनाये थे, इस दौरान 2 शतक और 3 अर्धशतक भी लगाये थे।