शक्ति मोहन का ट्रेनिंग करते हुए वीडियो, मेरे बच्चे की अब जान लोगो क्या?

शक्ति मोहन का कहना है कि उनको वर्कआउट के बीच किसी भी तरह का कोई डिस्टर्बेंस पसंद नहीं हैं, जब भी कहीं बाहर काम पर जाती है, तो रात को ही अपने पूरे दिन की प्लानिंग कर लेती है।

New Delhi, Apr 08 : कोरियोग्राफर शक्ति मोहन किसी पहचान की मोहताज नहीं है, उन्होने अपने मेहनत के दम पर खास मुकाम हासिल किया है, देखने में दुबली-पतली शक्ति मोहन खुद को अंदर से बहुत स्ट्रांग मानती हैं, वो रोजाना जिम, योग, लांग एंड हैवी वॉक करती हैं, इतना ही नहीं उनका वर्कआउट करते हुए एक वीडियो वायरल हो रहा है।

Advertisement

सुबह जल्दी उठती है
शक्ति मोहन का कहना है कि उनको वर्कआउट के बीच किसी भी तरह का कोई डिस्टर्बेंस पसंद नहीं हैं, जब भी कहीं बाहर काम पर जाती है, तो रात को ही अपने पूरे दिन की प्लानिंग कर लेती है, वो सुबह काम शुरु करने से 3 घंटे पहले उठ जाती है, किसी ज्यादा भागदौड़ ना करना पड़े, सुबह फ्रेश होने के बाद 15 मिनट वार्म अप करती है, इसके बाद वेट लिफ्टिंग, क्रंचेज स्ट्रेंथ वर्कआउट करती हैं।

Advertisement

योग की भी फैन
शक्ति मोहन हैवी वर्कआउट के साथ ही योग भी करती हैं, उनका मानना है कि योग करने से दिमाग को शांति मिलती है, योग में वो कपालभाति, सूर्य नमस्कार तथा अनुलोम-विलोम करती हैं। शक्ति बताती हैं कि वो रोजाना 50 से 100 पुशअप्स तथा 30 बार पिलाटे मूव्ज करती हैं, इसी वजह से शक्ति के दोस्त उन्हें पहलवान बुलाते हैं।

Advertisement

वजन बढाना चाहती थी
डांसर शक्ति मोहन एक टाइम पर अपना वजन बढाना चाहती थी, मोटी दिखने के लिये उन्होने भरपूर घी, चीज, फ्राइड फूड खाया, लेकिन तब भी उनका वजन नहीं बढा, हालांकि अब वो अपने वजन को लेकर काफी कान्सेस हो गई हैं, वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें

https://www.instagram.com/p/Cqu7QmvOZHj/