चहल की पत्नी के साथ पार्टी करते दिखा टीम इंडिया का ये क्रिकेटर, वायरल होते ही मचा हंगामा

युजवेन्द्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा क्रिकेटर श्रेयस अय्यर के साथ अपनी तस्वीर सामने आने के बाद से सुर्खियों में है, इस तस्वीर को खुद धनश्री ने भी अपने आधिकरिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है।

New Delhi, Apr 10 : टीम इंडिया के स्पिन गेंदबाज युजवेन्द्र चहल आईपीएल 2023 में अभी तक के सबसे सफल गेंदबाज हैं, उन्होने 3 मैचों में 8 विकेट अपने नाम किये हैं, इस बीच चहल की पत्नी धनश्री वर्मा एक बार फिर से सुर्खियों में है, धनश्री को हाल ही में टीम इंडिया के एक खिलाड़ी के साथ पार्टी में देखा गया है, जिसके बाद उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

Advertisement

इस खिलाड़ी के साथ दिखी चहल की पत्नी
युजवेन्द्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा क्रिकेटर श्रेयस अय्यर के साथ अपनी तस्वीर सामने आने के बाद से सुर्खियों में है, इस तस्वीर को खुद धनश्री ने भी अपने आधिकरिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है, आपको बता दें कि धनश्री ने अपने दोस्त द्वारा आयोजित इफ्तार पर्टी की तस्वीरें पोस्ट की है, जिसमें श्रेयस अय्यर को उनकी बहन श्रेष्ठा अय्यर, धनश्री और अन्य महिलाओं के साथ देखा जा सकता है, इन तस्वीरों के वायरल होते ही फैंस अलग-अलग कमेंट्स कर रहे हैं।

Advertisement

तस्वीरें वायरल होते ही मचा हंगामा
धनश्री वर्मा तथा श्रेयस अय्यर की तस्वीरों पर फैंस लगातार रिएक्शन दे रहे हैं, ट्विटर पर एक यूजर ने लिखा, चहल भाई के लिये न्याय चाहिय, वहीं एक यूजर ने लिखा, धीरे-धीरे सब समझ में आ रहा है, क्यों श्रेयस अय्यर ने इंजर्ड होने का नाटक किया, वहीं कई लोग श्रेयस और धनश्री के रिश्ते पर सवाल खड़े कर रहे हैं।

Advertisement

2020 में शादी
आपको बता दें कि चहल और धनश्री वर्मा ने रिलेशनशिप में 3 महीने रहने के बाद अगस्त 2020 में सगाई कर ली थी, chahal dhansree फिर 22 दिसंबर 2020 को शादी के बंधन में बंध गय, धनश्री डांस कोरियोग्राफर और एक डेंटिस्ट हैं, धनश्री का डांस से रिलेटेड एक यू-ट्यूब चैनल भी है, जहां वो बॉलीवुड गानों को रिक्रिएट करती हैं।

श्रेयस की होगी पीठ की सर्जरी
केकेआर के कप्तान श्रेयस अय्यर की पीठ की सर्जरी होनी है, जिसकी वजह से वो आईपीएल 2023 से बाहर हो चुके हैं, अय्यर को कम से कम 3 महीने का समय मैदान पर वापसी करने में लग सकता है, पीठ के सर्जरी के लिये विदेश जाएंगे, जिसके बाद उन्हें ट्रेनिंग के लिये वापसी करने में 3 महीने का समय लगेगा, उनकी गैर मौजूदगी में केकेआर की कप्तानी नितिश राणा कर रहे हैं।