48 घंटे में पलटी मारेगी इन 4 राशियों की किस्मत, वगोत्तम शुक्र की वजह से मिलेगा खूब पैसा

शुक्र ग्रह जन्मकुंडली में वृषभ राशि में स्थित है, नवांश कुंडली में 12 तारीख से लेकर 15 तक वो उच्च अवस्था में रहेगा, लिहाजा इस अवधि में 4 राशियों के जातकों को खूब धन लाभ होगा।

New Delhi, Apr 10 : ज्योतिष के मुताबिक ग्रह राशि परिवर्तन करते हैं, हाल ही में शुक्र ग्रह ने गोचर करके स्वराशि वृषभ में प्रेश कर लिया है, शुक्र का वृषभ राशि में रहना कई राशि वालों को अच्छा फल देता है, वहीं 12 अप्रैल को शुक्र वर्तोत्तम होंगे, दरअसल जब भी कोई ग्रह लन्म कुंडली तथा नवांश कुंडली में एक ही राशि में आ जाए, तो उस ग्रह की ताकत बढ जाती है, यानी वो अपना पूर्ण फल देता है, शुक्र ग्रह जन्मकुंडली में वृषभ राशि में स्थित है, नवांश कुंडली में 12 तारीख से लेकर 15 तक वो उच्च अवस्था में रहेगा, लिहाजा इस अवधि में 4 राशियों के जातकों को खूब धन लाभ होगा।

Advertisement

शुक्र इन राशि वालों का करेंगे भाग्योदय
वृषभ- शुक्र ग्रह का वर्गोत्तम होना वृषभ राशि के जातकों को खूब लाभ देगा, इन जातकों को मान-सम्मान, पदोन्नति मिलेगी, जबरदस्त धन लाभ हो सकता है, ग्लैमर के क्षेत्र से जुड़े लोगों को खास लाभ होगा, व्यापार भी अच्छा रहेगा।

Advertisement

कर्क- शुक्र का वर्गोत्तम होना इस राशि के जातकों को धन लाभ का प्रबल योग बनाएगा,   व्यापारी वर्ग को बड़े ऑर्डर मिल सकते हैं, शेयर बाजार, सट्टा तथा लॉटरी में निवेश कर सकते हैं, हालांकि छात्रों को कड़ी मेहनत के बाद ही फल मिलेगा।

Advertisement

कन्या- शुक्र ग्रह का वर्गोत्तम होना कन्या राशि के जातकों को जोखिम भरे निवेश से लाभ दे सकता है, इसके अलावा जो लोग शेयर बाजार, सट्टा और लॉटरी से जुड़े हुए हैं, उनको विशेष धनलाभ हो सकता है, धर्म तथा कर्म में रुचि रहेगी, विदेश जाने का सपना पूरा हो सकता है।

सिंह- शुक्र ग्रह का वर्गोत्तम होना सिंह राशि के जातकों को मान-सम्मान तथा प्रतिष्ठा बढाएगा, Rupees राजनीति में सक्रिय लोगों को बड़ा पद मिल सकता है, कोई बड़ी उपलब्धि हासिल हो सकती है, नौकरी में पदोन्नति के योग हैं, बेरोजगारों को नौकरी का ऑफर आ सकता है।

(डिस्क्लेमर- यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित है, हम इसकी सत्यता की पुष्टि नहीं करते हैं।)