RCB के मैच हारते ही वायरल हो रहा अनुष्का शर्मा का रिएक्शन, जमकर बन रहे मीम्स

बंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले गये इस रोमांचक मैच में आखिरी ओवर में लखनऊ सुपर जायंट्स ने आरसीबी के मुंह से जीत छीन लिया, आरसीबी की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 212 रन बनाये थे।

New Delhi, Apr 11 : आरसीबी की टीम सोमवार को लखनऊ के खिलाफ जीता हुआ मैच आखिरी गेंद पर हार गई, आरसीबी की इस करारी हार के बाद टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा का रिएक्शन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। लोग इस पर खूब कमेंट भी कर रहे हैं।

Advertisement

अनुष्का का रिएक्शन
बंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले गये इस रोमांचक मैच में आखिरी ओवर में लखनऊ सुपर जायंट्स ने आरसीबी के मुंह से जीत छीन लिया, आरसीबी की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 212 रन बनाये थे, खराब शुरुआत के बावजूद लखनऊ ने आखिरी गेंद पर 1 विकेट से जीत हासिल कर ली, अनुष्का अपने पति विराट को सपोर्ट करने के लिये मैच देखने पहुंची थी, हालांकि मैच खत्म होते-होते अनुष्का का दिल टूट गया, जो उनके चेहरे के भाव से साफ नजर आया।

Advertisement

सोशल मीडिया पर वायरल
लखनऊ सुपरजायंट्स के खिलाफ आरसीबी की इस करारी हार ने अनुष्का शर्मा और विराट कोहली दोनों को निराश कर दिया। Anushka sharma (4) हार के बाद अनुष्का का रिएक्शन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, हालांकि मैच के दौरान विराट कोहली ने अनुष्का को खुश होने के भी कई मौके दिये थे।

Advertisement

विराट की अच्छी बल्लेबाजी
इस मुकाबले में विराट कोहली ने लखनऊ सुपरजॉयंट्स के खिलाफ 44 गेंदों में 61 रनों की पारी खेली, जिसमें 4 चौके और 4 छक्के भी लगाये। अब आरसीबी का अगला मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ 15 अप्रैल को खेला जाएगा।

Advertisement