परिणीति से सगाई की खबरों पर राघव चड्ढा ने तोड़ी चुप्पी, कहा ‘जश्न मनाइये’

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा से उनकी निजी जिंदगी तथा अफेयर को लेकर सवाल पूछे गये, वैसे तो दोनों ने इन खबरों पर मौन धारण कर रखा है, लेकिन हाल ही में राघव चड्ढा ने इस पर चुप्पी तोड़ दी है।

New Delhi, Apr 11 : बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा पिछले कुछ समय से अपनी निजी जिंदगी की वजह से चर्चा में है, अगर आप इस बारे में नहीं जानते हैं तो बता दें कि परिणीति का नाम आप सांसद राघव चड्ढा के साथ जोड़ा जा रहा है, राघव और परिणीति वैसे तो क्लासमेट्स रह चुके हैं लेकिन दोनों के बीच प्यार की शुरुआत कुछ महीने पहले ही हुई है।

Advertisement

चुप्पी साध रखी है
इन खबरों पर ना ही परिणीति और ना ही राघव ने कोई बयान दिया है, pari raghav1 मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये कपल अप्रैल 2023 में ही सगाई तथा जल्द शादी करने वाले हैं, पहली बार राघव चड्ढा ने इन खबरों पर चुप्पी तोड़ी है, उन्होने मुस्कुराते हुए जो कहा वो उनके समर्थकों के दिल खुश कर देगा।

Advertisement

राघव ने तोड़ी चुप्पी
बीते दिनों में ऐसे कई मौके आये हैं, जब परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा से उनकी निजी जिंदगी तथा अफेयर को लेकर सवाल पूछे गये, वैसे तो दोनों ने इन खबरों पर मौन धारण कर रखा है, Parineeti Raghav (1) लेकिन हाल ही में राघव चड्ढा ने इस पर चुप्पी तोड़ दी है, हाल ही में आजतक पर एक मीडिया इंटरैक्शन के दौरान उनसे एकबार फिर परिणीति से जुड़ा सवाल पूछा गया।

Advertisement

क्या कहा
जब राघव चड्ढा से परिणीति को लेकर सवाल पूछा गया, तो वो चुप नहीं रहे, रिपोर्टर ने उनसे पूछा कि परिणीति की खूब चर्चा हो रही है, इस पर हंसते हुए उन्होने कहा आप जश्न मनाइये कि आम आदमी पार्टी नेशनल पार्टी बनी है, Parineeti Raghav कई जश्न मनाने का मौका आएगा, राघव चड्ढा के इस बयान ने पैंस को कूब एक्साइटेड कर दिया हैं, उन्हें विश्वास है कि परिणीति और राघव की सगाई, फिर शादी को लेकर जल्द ही अपडेट आएगा।