मलाइका अरोड़ा की ड्रेस में लगी है ऐसी-ऐसी जगह छेद, बोल्डनेस की हद पार

49 की उम्र में मलाइका अरोड़ा अपने लुक्स, बोल्डनेस तथा अपनी फिटनेस के लिये जानी जाती हैं, अर्जुन कपूर की प्रेमिका इंस्टाग्राम पर खूब एक्टिव रहती हैं।

New Delhi, Apr 12 : एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने कुछ देर पहले ही इंस्टाग्राम पर कुछ नई तस्वीरें पोस्ट की है, जिसमें वो बोल्डनेस की सारी हदें पारी करती दिख रही है, मलाइका की इन तस्वीरों में उन्होने एक बेहद टाइट ड्रेस पहनी है, जिसमें ऐसी-ऐसी जगह पर कट लगे हैं कि देखने वालों की आंखें फटी की फटी रह गई है, मलाइका की बोल्डनेस लोगों को दीवाना बना रही है।

Advertisement

नई तस्वीरें
49 की उम्र में मलाइका अरोड़ा अपने लुक्स, बोल्डनेस तथा अपनी फिटनेस के लिये जानी जाती हैं, अर्जुन कपूर की प्रेमिका इंस्टाग्राम पर खूब एक्टिव रहती हैं, उन्होने कुछ देर पहले ही इस सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर नई तस्वीरें पोस्ट की है। इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि मलाइका ब्लैक कलर का एक बेहद टाइट जंपसूट पहने हुए है, वैसे को इसने पूरे शरीर को ढक रखा है, लेकिन इसमें कई कट लगे हुए हैं।

Advertisement

बेहद बोल्ड है मलाइका
मलाइका ने इन तस्वीरों में एक साइड पोज दिया है, जिसमें एक्ट्रेस की स्लीव्स पर आप देख सकते हैं कि बीच से कपड़ा गायब है, वहां सिर्फ पतली डोरियां लगी हुई है। मलाइका की ये तस्वीरें बेहद बोल्ड है, जिसमें आप देख सकते हैं कि एक्ट्रेस के जंपसूट में इतने जगह छेद हैं कि लोगों का सिर चकरा रहा है।

Advertisement

मलाइका के साथ गुरु रंधावा
इन सभी तस्वीरों में मलाइका अरोड़ा के साथ सिंगर गुरु रंधावा पोज दे रहे हैं,  मलाइका और गुरु रंधावा ने हाल ही में एक म्यूजिक वीडियो तेरा की ख्याल किया है, ये तस्वीरें उसी की हैं, ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

https://www.instagram.com/p/Cq6_oSEqXgG/