बुध हो रहे मेष राशि में वक्री, इन 4 राशि वाले रहें संभलकर

ज्योतिष के मुताबिक ग्रहों के राजकुमार बुध एक राशि में करीब 28 दिनों तक रहते हैं, ऐसे ही 21 अप्रैल 2023 को दोपहर 1.25 बजे बुध मेष राशि में वक्री हो जाएंगे।

New Delhi, Apr 12 : ज्योतिष के मुताबिक ग्रहों के राजकुमार बुध मंगल की उच्च राशि मेष में वक्री होने जा रहे हैं, बुध के वक्री होने का असर देश-दुनिया पर अच्छा या फिर बुरा पड़ सकता है, इसके साथ ही 12 राशियों पर सीधा प्रभाव पड़ सकता है, आइये जानते हैं कि बुध के वक्री होने से किन राशियों की मुश्किलें बढ सकती है। ज्योतिष के मुताबिक ग्रहों के राजकुमार बुध एक राशि में करीब 28 दिनों तक रहते हैं, ऐसे ही 21 अप्रैल 2023 को दोपहर 1.25 बजे बुध मेष राशि में वक्री हो जाएंगे।

Advertisement

बुध के वक्री होने से ये राशियां रहें संभलकर
वृषभ- इस राशि में दूसरे तथा पांचवे भाव के स्वामी हैं, इसके साथ ही बुध बारहवें भाव में वक्री गोचर कर रहे हैं, ऐसे में इस राशि के जातकों को बिजनेस तथा नौकरी में थोड़ी परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है, व्यापार में किसी भी तरह को निवेश करने से बचें, क्योंकि इससे नुकसान हो सकता है, बेवजह खर्च बढेगा, साथ ही परिवार के साथ कुछ अनबन हो सकती है, कार्यस्थल पर थोड़ा संभलकर रहें, काम में थोड़ी अड़चन आ सकती है।

Advertisement

कर्क- इस राशि में बुध दसवें भाव में वक्री हो रहे हैं, इस राशि में बुध तीसरे तथा बारहवें भाव के स्वामी हैं, ऐसे में इस राशि के जातकों को नौकरी तथा बिजनेस में थोड़ी रुकावट आ रही है, बेवजह खर्च बढेगा, साथ ही किसी भी यात्रा में थोड़ा सचेत रहें, इसके साथ ही वैवाहिक जीवन में थोड़ी परेशानी हो सकती है, परिवार के साथ थोड़ी खटपट हो सकती है।

Advertisement

कन्या- इस राशि में बुध आठवें भाव में वक्री होंगे, साथ ही कन्या राशि में बुध पहले तथा दसवें भाव के स्वामी हैं, ऐसे में इस राशि के जातकों को थोड़ा परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है, इसके साथ ही छोटे-छोटे कामों में थोड़ी अड़चन आ सकती है, परिवार में परेशानी रहेगी।

मकर- इस राशि में मकर चौथे भाव में वक्री हो रहे हैं, ऐसे में इस राशि के जातकों के लिये वक्री होना मिला-जुला रहने वाला है, नौकरी में थोड़ी परेशानी रहेगी, ज्यादा खर्च रहेगा, परिवार के साथ थोड़ी परेशानी हो सकती है, इसलिये कोशिश करें कि बेकार में गुस्सा करने से बचें, क्योंकि इससे आपको ही मानसिक परेशानी मिल सकती है।

(डिस्क्लेमर- यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित है, हम इसकी सत्यता की पुष्टि नहीं करते हैं।)

Tags :