IPL 2023 की मिस्ट्री गर्ल का है पंजाब किंग्स से खास कनेक्शन, हर मैच में लूट रही लाइमलाइट

पंजाब किंग्स के हर मैच में स्टेडियम में नजर आने वाली इस मिस्ट्री गर्ल का शशि धीमान है, शशि टीम की सोशल मीडिया पेज के लिये एंकरिंग का काम करती है।

New Delhi, Apr 13 : आईपीएल 2023 में हर बार की तरह इस सीजन में कई मिस्ट्री गर्ल्स सुर्खियां बटोर रही है, इन मिस्ट्री गर्ल्स को सोशल मीडिया पर खूब सर्च किया जा रहा है, इन सब के बीच पंजाब किंग्स की जर्सी में एक लड़की खूब चर्चा बटोर रही है, ये मिस्ट्री गर्ल पंजाब किंग्स के हर मुकाबले में नजर आती है, आइये जानते हैं कि कौन है ये मिस्ट्री गर्ल

Advertisement

पंजाब किंग्स की मिस्ट्री गर्ल
पंजाब किंग्स के हर मैच में स्टेडियम में नजर आने वाली इस मिस्ट्री गर्ल का शशि धीमान है, शशि टीम की सोशल मीडिया पेज के लिये एंकरिंग का काम करती है। पंजाब किंग्स के यू-ट्यूब चैनल, इंस्टाग्राम वीडियो तथा रील्स में शशि धीमान नजर आती हैं, इनके अलावा पंजाब किंग्स टीम के प्री तथा पोस्ट मैच वीडियो भी शशि धीमान एंकरिंग करती हैं, इस दौरान वो अपनी टीम के कमजोर तथा मजबूत पहलुओं पर चर्चा करती हैं।

Advertisement

स्टैंड अप कॉमेडी
शशि धीमान चंडीगढ की रहने वाली हैं, 2020 से मुंबई में रह रही हैं, शशि एंकरिंग के अलावा स्टैंड अप कॉमेडी भी करती है, उन्होने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई वीडियो भी पोस्ट किये हैं, जो स्टैंड अप कॉमेडी के हैं, शशि अपनी पढाई मेडिकल साइंस से की है, शशि फार्मा साइंटिस्ट भी हैं, पिछले साल से ही पंजाब किंग्स के साथ जुड़ी हैं, वो मैच के बाद खिलाड़ियों के इंटरव्यू भी करती हैं।

Advertisement

कई शहरों में कर चुकी हैं शो
शशि धीमान को हिंदी, अंग्रेजी के अलावा पंजाबी भी बोलने आती हैं, वो कई वीडियोज में खिलाड़ियों के साथ पंजाबी में भी बात करती हैं, शशि पिछले 3-4 साल से स्टैंडअप कॉमेडी कर रही हैं, वो दिल्ली, गुरुग्राम, जयपुर, बांद्रा तथा थाणे में शो कर चुकी हैं।