आम आदमी पार्टी को तगड़ा झटका, 6 पार्षदों ने थामा बीजेपी का दामन

करीब दो साल पहले 2021 में गुजरात में हुए नगर निकाय चुनाव के दौरान सूरत नगर निगम में आम आदमी पार्टी ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 27 सीटें जीती थी।

New Delhi, Apr 15 : गुजरात के सूरत में आम आदमी पार्टी को तगड़ा झटका लगा है, अरविंद केजरीवाल की पार्टी के 6 पार्षदों ने शुक्रवार को प्रदेश सरकार में गृह मंत्री हर्ष सिंघवी की मौजूदगी में बीजेपी में शामिल हो गये हैं। इस बात की खूब चर्चा हो रही है,।

Advertisement

सूरत से पार्षद
बीजेपी अधिकारियों द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक स्वाति क्यादा, निराली पटेल, धर्मेन्द्र वावलिया, अशोक धामी, किरण खोखानी, तथा धनश्यम मकवाना ने आम आदमी पार्टी छोड़ बीजेपी की सदस्यता ले ली है। ये सभी नेता आप के चुनाव चिन्ह पर सूरत में पार्षद का चुनाव जीतकर नगर निगम पहुंचे थे।

Advertisement

27 सीटें जीती थी आप
आपको बता दें कि करीब दो साल पहले 2021 में गुजरात में हुए नगर निकाय चुनाव के दौरान सूरत नगर निगम में आम आदमी पार्टी ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 27 सीटें जीती थी, aap23 आप ने विधानसभा चुनाव में भी किस्मत आजमाई थी, हालांकि उम्मीद के मुताबिक सफलता नहीं मिल सकी।

Advertisement

कांग्रेस हो गई थी साफ
सूरत नगर निगम में कुल 120 सीटें हैं, इन वार्डों में से 93 पर बीजेपी, 27 पर आम आदमी पार्टी ने सफलता हासिल की थी, Congress जबकि कांग्रेस को जनता ने पूरी तरह से नकार दिया था, सूरत नगर निगम चुनाव में कांग्रेस को एक भी सीट नहीं मिल पाई थी।