ट्विटर पर जबरदस्त ट्रेंड कर रहे सत्यपाल मलिक, पुलवामा को लेकर बड़ा बयान, पूरा मामला

सत्यपाल मलिक ने कहा कि केन्द्रीय गृह मंत्रालय की चूक की वजह से फरवरी 2019 में पुलवामा में सैनिकों पर घातक हमला हुआ, उन्हें इस बारे में बोलने से मना किया था।

New Delhi, Apr 15 : जम्मू-कश्मीर के पूर्व राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने पीएम मोदी पर निशाना साधा है, न्यूज वेबसाइट द वायर को दिये इंटरव्यू में सत्यपाल मलिक का दावा है कि पीएम मोदी को भ्रष्टाचार से कोई खास नफरत नहीं है, सत्यपाल मलिक ने ये भी दावा किया है कि फरवरी 2019 में हुए पुलवामा आतंकी हमले में केन्द्रीय गृह मंत्रालय की बहुत बड़ी गलती थी।

Advertisement

लापरवाही का नतीजा पुलवामा हमला
सत्यपाल मलिक ने कहा कि केन्द्रीय गृह मंत्रालय की चूक की वजह से फरवरी 2019 में पुलवामा में सैनिकों पर घातक हमला हुआ, उन्हें इस बारे में बोलने से मना किया था, सत्यपाल मलिक इस हमले के दौरान जम्मू-कश्मीर के तत्कालीन राज्यपाल थे, इस घटना में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गये थे। पूर्व राज्यपाल ने कहा पुलवामा हमला होम मिनिस्ट्री की लापरवाही का नतीजा था, मलिक ने दावा किया कि सीआरपीएफ ने अपने जवानों के लिये विमान मांगा था, लेकिन गृह मंत्रालय ने देने से इनकार कर दिया, जिसके बाद सीआरपीएफ ने जिस रास्ते से जवानों को भेजा, पहले वहां की अच्छे से पड़ताल नहीं की।

Advertisement

मोदी को कश्मीर के बारे में कुछ नहीं पता
इतना ही नहीं सत्यपाल मलिक का दावा है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को कश्मीर के बारे में कुछ भी नहीं पता है, उन्होने कहा कि पीएम मोदी कश्मीर को लेकर गफलत में हैं, उन्हें कश्मीर के बारे में कोई ज्ञान नहीं है, Modi इंटरव्यू में जम्मू-कश्मीर का राज्य का दर्जा छिनने के पहले अंतिम राज्यपाल रहे सत्यपाल मलिक ने कहा मैं साफ तौर से कह सकता हैं कि पीएम मोदी को भ्रष्टाचार से बहुत नफरत नहीं है।

Advertisement

पहले अमित शाह के खास
आपको बता दें कि सत्यपाल मलिक पश्चिमी यूपी से नाता रखते हैं, वो एक समय में अमित शाह के खासमखास माने जाते थे, हालांकि बाद में मोदी-शाह से उनके रिश्ते कड़वे हुए, वो जम्मू-कश्मीर के अलावा, बिहार, गोवा तथा मेघालय के भी राज्यपाल रह चुके हैं।