अतीक ने मेरे पति को मरवा दिया, जमीन कब्जा कर लिया, रोते हुए सूरजकली ने बताया जुल्म की दास्तां

सूरजकली नाम की इस महिला का आरोप है कि अतीक अहमद और उसके गुंडों ने उसके 12 बीघे की जमीन पर जबरन कब्जा कर लिया, जब उसने इसका विरोध किया, तो उसके पति को जिंदा उठवा लिया गया।

New Delhi, Apr 15 : अतीक अहमद जेल में बंद है, जिन गलियों में कभी अतीक अहमद की तूती बोलती थी, उन्हीं गलियों में आज यूपी पुलिस अतीक को हथकड़ी लगाकर घूमा रही है, उसके द्वारा किये गये गुनाहों का हिसाब हो रही है, अतीक का ये हश्र देखकर उसके सताये लोग अब खुलकर बोल रहे हैं। ये ऐसे लोग हैं, जिनकी जमीन पर अतीक और उसके गुर्गों ने जबरन कब्जा कर लिया था, ऐसी ही एक कहानी प्रयागराज की एक महिला की है, जिसने यूपी तक से बात की है, उन्होने अतीक के जुल्मों की कहानी बयां की है, जिसे सुनकर हर कोई हैरान है।

Advertisement

क्या है मामला
सूरजकली नाम की इस महिला का आरोप है कि अतीक अहमद और उसके गुंडों ने उसके 12 बीघे की जमीन पर जबरन कब्जा कर लिया, जब उसने इसका विरोध किया, तो उसके पति को जिंदा उठवा लिया गया, महिला का ये भी कहना है कि उसने अपने पति का शव तक नहीं देखा। अतीक के जुल्मों की कहानी यही नहीं रुकती, जमीन पर कब्जा करने के बाद अतीक और उसके भाई अशरफ ने गाड़ी से  उतरकर महिला पर भी फायरिंग की, जिसमें महिला की पीठ पर अभी भी गोलियों के निशान हैं।

Advertisement

महिला ने दिखाये निशान
सूरजकली बताती हैं कि ये निशान अतीक अहमद के बेइंतहां जुल्मों के हैं, गोलियों को ऑपरेशन के बाद निकाल लिया गया, गवाही के तौर पर महिला के घर के दरवाजों पर भी गोलियों के निशान हैं, महिला का कहना है कि firing मेरे साल भर के बेटे को भी गोली लगी थी, पीड़िता महिला सूरजकली ने कहा कि उसके अपनी जमीन के लिये लड़ते हुए 35 साल हो गये हैं, लेकिन वो अपनी जमीन के लिये आखिरी सांस तक लड़ती रहेगी, क्योंकि वो मेरे पूर्वजों की जमीन है।

Advertisement

जुल्म की कहानी बताकर रो पड़ी
सूरजकली जब अतीक अहमद के जुल्मों की दास्तां को बताती है, तो उनकी आंखें छलक उठी, वो बताती हैं कि हमने अपने बच्चे को पढा भी नहीं पाई, पति को भी खो दिया, जमीन पर भी कब्जा हो गया, बेटा मजदूरी करता है, मेरा सुख-चैन सब अतीक ने छीन लिया, महिला का कहना है कि अब अतीक को पता हुआ होगा, कि दर्द क्या होता है, योगी सरकार ने बहुत अच्छा किया है, उनका कहना है कि इसी तरह से गुंडाराज का खात्मा होना चाहिये।