खुलेआम शादीशुदा क्रिकेटर को लड़की ने कहा आई लव यू, वीडियो हो रहा वायरल

राजस्थान रॉयल्स के स्टार बल्लेबाज जोस बटलर ने गत चैंपियन गुजरात टाइटंस के खिलाफ अपनी टीम के मैच से एक दिन पहले नेट सेशन के दौरान एक फैन से मुलाकात की।

New Delhi, Apr 17 : कई खिलाड़ियों को मैदान के बाहर अकसर अजीबो-गरीब स्थिति का सामना करना पड़ जाता है, फैंस उन्हें दिल से चाहते हैं, प्यार करते हैं, मौका मिलते ही अपने प्यार का इजहार भी कर देते हैं, ऐसा ही कुछ एक बार फिर से देखने को मिला है, आईपीएल के एक स्टार क्रिकेटर को एक लड़की ने सरेआम प्रपोज किया है।

Advertisement

जोस बटलर को किया प्रपोज
राजस्थान रॉयल्स के स्टार बल्लेबाज जोस बटलर ने गत चैंपियन गुजरात टाइटंस के खिलाफ अपनी टीम के मैच से एक दिन पहले नेट सेशन के दौरान एक फैन से मुलाकात की, अहमदबाद के नरेन्द्र मोदी स्टेडियम में प्रैक्टिस सेशन के दौरान ये मुलाकात हुई, टीम के सोशल मीडिया पेज से एक वीडियो पोस्ट किया गया, जिसमें बटलर को उस फैन से बात करते देखा जा सकता है, इस बीच बटलर को उस लड़की ने आई लव यू बोल कर प्रपोज किया।

Advertisement

ऑटोग्राफ, सेल्फी सेशन
इस लड़की ने 2022 के टी-20 विश्वकप विजेता कप्तान से मुलाकात के दौरान उनका ऑटोग्राफर लिया, फिर उनके साथ एक सेल्फी लेने के लिये उत्साहित नजर आई, लड़की ने बताया कि वो रविवार को मैच के दौरान स्टेडियम में मौजूद रहने की योजना बना रही है, बटलर भी अच्छे मूड में दिखे, अच्छी प्रतिक्रिया दी, बटलर उनसे पूछते हैं कि वो आईपीएल को पसंद कर रही है, तो लड़की हां कहती है।

Advertisement

बिना खाता खोले आउट
जोस बटलर रविवार को गुजरात टाइटंस के खिलाफ मैच में बिना खाता खोले आउट हो गये, उन्हें मोहम्मद शमी ने आउट किया, वो क्लीन बोल्ड हो गये, उनके आउट होने के साथ ही राजस्थान रॉयल्स का स्कोर 4 रन पर 2 विकेट हो गया था, हालांकि यहां से संजू सैमसन ने देवदत्त पडिक्कल के साथ पारी संभाल ली, राजस्थान ने इस मैच में गुजरात को हराया।

Advertisement