खत्म हो रहा है इस युवा खिलाड़ी का आईपीएल करियर, 4 साल से टीम पर बनता जा रहा बोझ

राजस्थान रॉयल्स के युवा खिलाड़ी रियान पराग इस साल भी अपनी टीम पर बोझ बनते दिख रहे हैं, संजू सैमसन की टीम इस खिलाड़ी को लगातार मौके दे रही है, लेकिन नतीजे कुछ खास नहीं आ रहे हैं।

New Delhi, Apr 17 : IPL 2023 में राजस्थान रॉयल्स की टीम अंक तालिका में सबसे आगे है, 5 मैचों में 4 जीत के साथ टॉप पर है, लेकिन राजस्थान की टीम का एक खिलाड़ी अपने प्रदर्शन से निराश कर रहा है, ये खिलाड़ी साल 2019 से ही टीम का हिस्सा है, लेकिन अभी तक एक भी सीजन में कुछ खास नहीं कर सका है।

Advertisement

खत्म हो जाएगा आईपीएल करियर
राजस्थान रॉयल्स के युवा खिलाड़ी रियान पराग इस साल भी अपनी टीम पर बोझ बनते दिख रहे हैं, संजू सैमसन की टीम इस खिलाड़ी को लगातार मौके दे रही है, लेकिन नतीजे कुछ खास नहीं आ रहे हैं, हाल ही में गुजरात टाइटंस के खिलाफ खेले गये मैच में राजस्थान ने शानदार जीत हासिल की, लेकिन रियान ने निराश किया, वो 7 गेंदों में सिर्फ 5 रन बनाकर आउट हो गये, इतना ही नहीं आईपीएल 2023 के 4 मैचों में अब तक उन्होने सिर्फ 39 रन बनाये हैं।

Advertisement

4 लगातार छक्के लगाने का ख्वाब अधूरा
रियान पराग ने इस साल आईपीएल शुरु होने से पहले एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होने लिखा था, उन्हें लगता है कि वो किसी ओवर में 4 छक्के मारेंगे इस बार, लेकिन उनका ये ख्वाब अभी तक पूरा नहीं हो सका है, बल्कि अभी तक खेले 4 मुकाबलों में उनके बल्ले से सिर्फ 2 छक्के और 2 चौके देखने को मिले हैं।

Advertisement

2019 से टीम का हिस्सा
रियान पराग को 2019 में राजस्थान रॉयल्स ने पहली बार अपनी टीम में शामिल किया था, इस सीजन उन्हें राजस्थान रॉयल्स की ओर से 3.80 करोड़ रुपये में खरीदा गया है, लेकिन रियान ने अभी तक अपनी कीमत के साथ न्याय नहीं किया है, उन्होने अपने आईपीएल करियर में 41 पारियों में 16.03 के औसत से 561 रन बनाये हैं, गेंदबाजी में भी उनका इकॉनमी रेट 10 से ज्यादा है।