सिक्स रोकने के लिये अजिंक्य रहाणे ने जोखिम में डाली अपनी जान, सुपरमैन फील्डिंग का वीडियो देखिये

ग्लेन मैक्सवेल का छक्का रोकने के लिये बाउंड्री पर तैनात अजिंक्य रहाणे ने अचानक हवा में जबरदस्त छलांग लगा दी, उन्होने अपनी टीम के लिये 5 रन बचा लिया।

New Delhi, Apr 18 : चेन्नई सुपरकिंग्स ने सोमवार को बंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले गये मैच में आरसीबी को 8 रन से हराया, सीएसके के धाकड़ क्रिकेटर अजिंक्य रहाणे ने इस मैच में कुछ ऐसा किया, जिससे हर कोई हैरान रह गया, रहाणे ने आरसीबी के खिलाफ मैच में अपनी जान जोखिम में डालकर सिक्स रोकने की कोशिश की, दर्शकों के बीच अचानक दहशत पैदा कर दिया।

Advertisement

जोखिम में डाल दी जान
ये वाकया आरसीबी की पारी के 9वें ओवर के दौरान की है, जब चेन्नई सुपरकिंग्स के ऑलराउंडर रविन्द्र जडेजा गेंदबाजी कर रहे थे, जड्डू के 9वें ओवर की पांचवीं गेंद पर मैक्सवेल ने हवाई शॉट खेला, गेंद सिक्स के लिये जाना लगभग तय था, लेकिन सीएसके के क्रिकेटर अजिंक्य रहाणे ने अपनी जान जोखिम में डालकर कुछ ऐसा कर दिया, जिसने हर किसी को डरा दिया।

Advertisement

पूरी दुनिया को अचानक कर दिया हैरान
ग्लेन मैक्सवेल का छक्का रोकने के लिये बाउंड्री पर तैनात रहाणे ने अचानक हवा में जबरदस्त छलांग लगा दी, उन्होने अपनी टीम के लिये 5 रन बचा लिये, इस गेंद पर मैक्सवेल को सिर्फ 1 रन से संतोष करना पड़ा, अजिंक्य रहाणे ने सुपरमैन के अंदाज में हवा में छलांग लगाई, गेंद को सीमा रेखा से बाहर जाने से रोका। रहाणे ने खुद के गिरने से पहले गेंद को बाउंड्री के अंदर फेंक दिया, रहाणे का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

Advertisement

रोमांचक जीत
आरसीबी की टीम सीएसके के खिलाफ 8 रन से मैच हार गई, ग्लेन मैक्सवेल और फाफ डुप्लेसिस के शानदार अर्धशतक व्यर्थ चले गये, ग्लेन मैक्सवेल 36 गेंदों में 76 रन बनाये थे, जिसमें 3 चौके और 8 छक्के शामिल थे, जबकि डुप्लेसिस ने 33 गेंदों में 62 रनों की पारी खेली, इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए सीएसके ने 20 ओवरों में 6 विकेट पर 226 रन बनाये, आरसीबी को 227 रनों का लक्ष्य दिया, जवाब में आरसीबी 218 रन ही बना सकी।

Advertisement