सलमान की फिल्म से डेब्यू करने जा रही एक्ट्रेस, पोस्ट की बिकिनी में ऐसी तस्वीर, एक ही जगह अटक रही नजर

पलक तिवारी की पहली तस्वीर में ही एक्ट्रेस ने ऊपर तो नीले रंग की बिकिनी पहनी हुई है, लेकिन उसके नीचे उन्होने साथ में काले शॉर्ट्स पहने हैं।

New Delhi, Apr 18 : इस साल भी कई स्टारकिड्स फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने जा रहे हैं, जिसमें सुहाना खान, शनाया कपूर, खुशी कपूर, आर्यन खान से लेकर इब्राहिम अली खान तक का नाम शामिल हैं, इसके साथ ही टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक भी इस सूची का हिस्सा है, जो जल्द ही सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान से डेब्यू करने जा रही हैं, पलक तिवारी पहले कई म्यूजिक वीडियोज में नजर आ चुकी हैं, उनको लोग खूब पसंद भी करते हैं, पलक ने इंस्टाग्राम पर हाल ही में अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट की है, जिन्होने फैंस के दिल की धड़कनें बढा दी है, बिकिनी पहन पलक इतराती दिख रही है।

Advertisement

डेब्यू से पहले बिकिनी में तस्वीरें
जैसा कि हमने आपको अभी बताया पलक तिवारी सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है, फैंस उन्हें देखने के लिये बहुत एक्साइटेड हैं, पलक ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक फोटोडम्प शेयर किया है, जिसमें एक्ट्रेस अपने दोस्तों के साथ पूलसाइड पर मस्ती कर रही है, कभी बिकिनी तो कभी फ्लोरल ड्रेस में बेहद हॉट लग रही है।

Advertisement

एक ही जगह अटक रही नजर
आप खुद भी देख सकते हैं कि पलक तिवारी की पहली तस्वीर में ही एक्ट्रेस ने ऊपर तो नीले रंग की बिकिनी पहनी हुई है, लेकिन उसके नीचे उन्होने साथ में काले शॉर्ट्स पहने हैं, पलक के इन शॉर्ट्स पर अगर ध्यान देंगे, तो देखेंगे कि इसका बटन खुला हुआ है, यही वजह है कि फैंस की नजरें एक ही जगह पर अटक रही है।

Advertisement

खूबसूरत फिगर
इन तस्वीरों में पलक का फिगर बेहद खूबसूरत लग रहा है, फैंस ने इन तस्वीरों को बहुत पसंद भी किया है। ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, लोग जमकर कमेंट्स भी कर रहे हैं, हार्ट तथा फायर इमोजी की बरसात हो रही है।

https://www.instagram.com/p/CrIu2THNNag/