IPL 2023 से मिला टीम इंडिया को युवराज सिंह जैसा बल्लेबाज, बन सकता है बेस्ट फिनिशर

सीएसके के पास एक ऐसा बल्लेबाज है, जो बल्लेबाजी स्टाइल में कुछ हद तक युवराज सिंह की तरह है, सोमवार को आरसीबी के खिलाफ इस बल्लेबाज ने बल्ले से ऐसा तूफान मचाया कि हर कोई उसकी तारीफ कर रहा है।

New Delhi, Apr 18 : आईपीएल 2023 से टीम इंडिया को युवराज सिंह जैसा खतरनाक पावर हिटर बल्लेबाज मिल गया है, ये बल्लेबाज मैदान पर इतना ज्यादा घातक है कि अपने तूफानी खेल से टीम इंडिया को बेस्ट टीम बना देगा, इस बल्लेबाज को तैयार करने का पूरा क्रेडिट महेन्द्र सिंह धोनी को जाता है, जो आईपीएल में उसे सीएसके की ओर से खेलने के लिये लगातार मौके दे रहे हैं।

Advertisement

युवराज जैसा बल्लेबाज
सीएसके के पास एक ऐसा बल्लेबाज है, जो बल्लेबाजी स्टाइल में कुछ हद तक युवराज सिंह की तरह है, सोमवार को आरसीबी के खिलाफ इस बल्लेबाज ने बल्ले से ऐसा तूफान मचाया कि हर कोई उसकी तारीफ कर रहा है, जी हां, हम बात कर रहे हैं चेन्नई सुपरकिंग्स के तूफानी बल्लेबाज शिवम दूबे की, जिन्होने 27 गेंदों पर 52 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली।

Advertisement

भारत को बना देगा दुनिया में बेस्ट टीम
शिवम दूबे को आरसीबी के खिलाफ उनकी विस्फोटक पारी के लिये खूब सराहा जा रहा है, शिवम युवराज जैसे खतरनाक और स्टाइलिश बल्लेबाज हैं, अगर उनकी फिर से टीम इंडिया में वापसी होती है, तो वो इस साल 2023 विश्वकप खेल सकते हैं, युवराज सिंह ने भारत को 2011 का विश्वकप जिताया था, शिवम दूबे में भी वही काबिलियत है, कि वो भारत को 2023 विश्वकप की ट्रॉफी जिता सकते हैं।

Advertisement

दायें हाथ से तेज गेंदबाजी
शिवम दूबे को आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्शन में धोनी की कप्तानी वाली सीएसके ने 4 करोड़ में खरीदा था, 29 साल के ऑलराउंडर शिवम दूबे भारत के लिये इंटरनेशनल क्रिकेट भी खेल चुके हैं, शिवम जिस तरह से लंबे हिट्स लगाते हैं, उनमें युवराज सिंह की झलक दिखती है, वो बायें हाथ से बल्लेबाज तथा दायें हाथ से तेज गेंदबाजी करते हैं। शिवम ने टीम इंडिया के लिये 1 वनडे और 13 टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं, टी-20 में 105 रन बनाने के अलावा 5 विकेट भी हासिल किये हैं, साथ ही एकमात्र वनडे में 9 रन बनाये हैं।