एक्ट्रेस चला रही थी रैकेट, मॉडल्स से करवाती थी ‘गंदा काम’, ऐसे खुला मामला

मुंबई की अपराध शाखा पुलिस ने गोरेगांव से मॉडल्स को रेस्क्यू किया है, मॉडल्स ने पूछताछ के दौरन बताया कि आरती ने उन्हें 15-15 हजार रुपये देने को कहा था।

New Delhi, Apr 19 : मुंबई के डिंडोशी पुलिस ने कास्टिंग डायरेक्टर आरती मित्तल को देह व्यापार रैकेट चलाने के आरोप में गिरफ्तार किया है, पुलिस ने आरती मित्तल को रंगे हाथों पकड़ा, इसके लिये पुलिस ने बकायदा प्लान बनाया था, मुंबई पुलिस ने दो नकली कस्टमर को भेजा, दो मॉडल्स को रेस्क्यू किया गया है, पुलिस ने पूछताछ करके मॉडल्स को रिहैब भेज दिया है, पुलिस ने पूरी घटना को स्पाई कैमरे से रिकॉर्ड करके आरती मित्तल के खिलाफ पूरे सबूत जमा कर लिये हैं, कई धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

Advertisement

मॉडल्स रेस्क्यू
मुंबई की अपराध शाखा पुलिस ने गोरेगांव से मॉडल्स को रेस्क्यू किया है, मॉडल्स ने पूछताछ के दौरन बताया कि आरती ने उन्हें 15-15 हजार रुपये देने को कहा था। मामले में पुलिस अधिकारी ने बताया कि इस रैकेट की जानकारी सबसे पहले पुलिस इंस्पेक्टर मनोज सुतार को मिली, उन्होने एक टीम बनाई, दो पुलिस वाले को कस्टमर बनाकर भेजा।

Advertisement

डमी कस्टमर
डमी कस्टमर ने आरती मित्तल से संपर्क किया, 2 लड़कियां अरेंज करने को कहा, couple आरती मित्तल ने 60 हजार रुपये की डिमांड की, आरती ने पुलिस से पूछताछ के दौरान बताया कि वो अलग-अलग प्रोजेक्ट्स के दौरान मॉडल्स को देह व्यापार में शामिल होने के लिये अच्छे पैसे ऑफर कर रही थी।

Advertisement

रंगे हाथों गिरफ्तार
मिड डे की रिपोर्ट के अनुसार आरती ने मनोज को बताया कि वो दोनों मॉडल्स को जुहू या गोरेगांव के एक होटल में भेज देगी, इंस्पेक्टर मनोज ने गोरेगांव को चुना, स्थान पर पहुंचे, क्राइम ब्रांच से अपने दो डमी ग्राहकों के लिये 2 कमरे बुक किये, arrested1 आरती जैसे ही दोनों मॉडल्स को लेकर कैम्पस पहुंची, पुलिस ने रंगेहाथों गिरफ्तार कर लिया। आपको बता दें कि आरती मित्तल एक एक्ट्रेस भी हैं, उन्होने टीवा शो अपनापन और कुंडली भाग्य में काम किया है, आरती कई फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं, कुछ समय पहले आरती ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करके इस बात की जानकारी दी थी, कि वो आर माधवन के साथ एक प्रोजेक्ट की शूटिंग कर रही है, आरती इस समय पुलिस हिरासत में है, रैकेट से जुड़े अन्य लोगों के बारे में पूछताछ की जा रही है।