जर्मनी में कुछ यूं एक-दूसरे पर प्यार लुटा रहे मलाइका-अर्जुन, तस्वीरें

मलाइका अरोड़ा बर्लिन से एक के बाद एक तस्वीरें पोस्ट कर रही है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

New Delhi, Apr 20 : एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अपने ब्वॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ रोमांटिक गेटअवे पर बर्लिन में हैं, दोनों एक-दूसरे के साथ तस्वीरें क्लिक कर रहे हैं और उन्हें सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रहे हैं, ये तस्वीरें खूब वायरल हो रही है। सोशल मीडिया यूजर्स भी इन तस्वीरों पर खूब प्यार लुटा रहे हैं।

Advertisement

तस्वीर के साथ कैप्शन
मलाइका अरोड़ा बर्लिन से एक के बाद एक तस्वीरें पोस्ट कर रही है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, मलाइका ने कैप्शन में लिखा, सबी गर्म और आरामदायक, ऐसा ही मैं आपके आसपास महसूस करती हूं।

Advertisement

रिलेशनशिप पर लगा चुके हैं मुहर
आपको बता दें कि अर्जुन कपूर और मलाइका लंबे समय से रिलेशनशिप में हैं, मलाइका उम्र में अर्जुन से करीब 12 साल बड़ी हैं, हालांकि दोनों अपने रिश्ते को लेकर काफी गंभीर है, कहा जा रहा है कि इस साल के आखिर में दोनों शादी भी कर सकते हैं, अर्जुन की पहली शादी होगी, तो मलाइका 1 बच्चे की मां है।

Advertisement

अरबाज से तलाक
मलाइका अरोड़ा ने अरबाज खान से पहली शादी की थी, हालांकि शादी के 19 साल बाद दोनों ने तलाक का फैसला लिया, दोनों मूव ऑन कर चुके हैं, मलाइका अर्जुन को डेट कर रही हैं, तो अरबाज खान जॉर्जिया के साथ रिश्ते में हैं, दोनों अकसर एक साथ स्पॉट किये जाते हैं।