बीच सीजन हुआ बदलाव, विराट कोहली को मिली आरसीबी की कप्तानी

पंजाब किंग्स तथा आरसीबी, दोनों ही टीमों ने अपने कप्तान बदल दिये हैं, जहां आरसीबी की ओर से विराट कोहली तो पंजाब की कप्तानी इस मैच में सैम कर्रन कर रहे हैं।

New Delhi, Apr 20 : मोहाली में पंजाब किंग्स तथा आरसीबी के बीच मैच खेला जा रहा है, टॉस के समय एक बड़ा बदलाव देखने को मिला, दरअसल टॉस के लिये टीम के नियमित कप्तान फाफ डुप्लेसी की जगह विराट कोहली आये, यानी इस मैच में कप्तानी की जिम्मेदारी फिर से विराट कोहली को दी गई है।

Advertisement

दोनों टीमों ने बदले कप्तान
पंजाब किंग्स तथा आरसीबी, दोनों ही टीमों ने अपने कप्तान बदल दिये हैं, जहां आरसीबी की ओर से विराट कोहली तो पंजाब की कप्तानी इस मैच में सैम कर्रन कर रहे हैं, टॉस भी सैम कर्रन ने ही जीता, आरसीबी को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया। पंजाब किंग्स के नियमित कप्तान शिखर धवन अभी पूरी तरह से फिट नहीं हैं, इसी वजह से इस मैच में कप्तानी सैम कर्रन कर रहे हैं।

Advertisement

विराट ने बताई वजह
विराट कोहली ने टॉस हारने के बाद कहा फाफ संभावित रुप से आज फील्डिंग नहीं कर पाएंगे, इसलिये वो वैशाक के साथ स्विच करते हुए इंपैक्ट प्लेयर के तौर पर खेलेंगे, हम भी पहले बल्लेबाजी करना ही चाहते थे, पिच बाद में धीमी हो सकती है। इसलिये टॉस जीतने के बाद हम भी पहले बल्लेबाजी ही करना चाहते।

Advertisement

175 का लक्ष्य
आरसीबी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 4 विकेट खोकर 174 रन बनाये हैं, पंजाब किंग्स को 175 का लक्ष्य दिया है, विराट कोहली ने 47 गेंदों में 59, तो फाफ डुप्लेसी ने 56 गेंदों में 84 रनों की पारी खेली है। पंजाब किंग्स की ओर से हरप्रीत बरार ने 2 विकेट हासिल किये हैं।