गुजरात टाइटंस ने भी अर्जुन तेंदुलकर के लिये लगाई थी बोली, जानिये सचिन के बेटे की कितनी है सैलरी?

अर्जुन तेंदुलकर के पहले विकेट पर सचिन तेंदुलकर और सारा तेंदुलकर ने खुशी जाहिर की, अर्जुन की बड़ी बहन सारा ने इंस्टाग्राम पर भाई के लिये एक खास पोस्ट साझा करते हुए लिखा, इस दिन के लिये इतना लंबा इंतजार किया, मुझे तुम पर बहुत गर्व है।

New Delhi, Apr 20 : मास्टर-ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर आईपीएल में अपने प्रदर्शन को लेकर चर्चा में हैं, अर्जुन ने रविवार 16 अप्रैल को केकेआर के खिलाफ डेब्यू किया था, पिछले दो साल से वो मुंबई इंडियंस की डगआउट में बैठे नजर आते थे, लेकिन इस बार उन्हें पहली बार मुंबई इंडियंस की जर्सी में खेलने का मौका मिला।

Advertisement

पहला विकेट
पहले मैच में उन्हें दो ओवर गेंदबाजी का मौका मिला, हालांकि वो कोई विकेट हासिल नहीं कर सके, मंगलवार 18 अप्रैल को दूसरे मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ उन्हें पहला विकेट मिले, Sachin Arjun पहले विकेट के रुप में उन्होने भुवनेश्वर कुमार को अपना शिकार बनाया। दूसरे मैच में उन्होने 2.5 ओवर में 18 रन देकर 1 विकेट हासिल किया।

Advertisement

बहन और पिता ने जाहिर की खुशी
अर्जुन तेंदुलकर के पहले विकेट पर सचिन तेंदुलकर और सारा तेंदुलकर ने खुशी जाहिर की, अर्जुन की बड़ी बहन सारा ने इंस्टाग्राम पर भाई के लिये एक खास पोस्ट साझा करते हुए लिखा, इस दिन के लिये इतना लंबा इंतजार किया, मुझे तुम पर बहुत गर्व है। इसके साथ ही सचिन तेंदुलकर ने ट्वीट कर लिखा, आखिरकार तेंदुलकर के पास आईपीएल का विकेट है।

Advertisement

कितनी है सैलरी
आइये जानते हैं कि मुंबई इंडियंस के लिये खेलने वाले अर्जुन तेंदुलकर की आईपीएल में कितनी सैलरी है, अर्जुन को मुंबई इंडियंस ने 2021 में 20 लाख रुपये में खरीदा था, 2022 मेगा ऑक्शन में अर्जुन के लिये गुजरात टाइटंस ने 25 लाख की बोली लगाई थी, फिर मुंबई इंडियंस ने उन्हें खरीदा था, आईपीएल 2023 के लिये उन्हें 30 लाख रुपये में रिटेन किया गया है।