आश्रम की बबीता ने ब्लैक टू पीस में दिया ऐसा पोज, एक ही जगह अटक रही नजर

त्रिधा चौधरी ने हाल ही में मालदीव वेकेशन से एक हद से ज्यादा बोल्ड तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की है, तस्वीर में त्रिधा ब्लैक कलर की ट्रांसपेरेंट मोनोकनी पहने तथा आंखों पर काला चश्मा लगाये धूप में किलर पोज देती दिख रही है।

New Delhi, Apr 20 : एक्ट्रेस त्रिधा चौधरी अपनी एक्टिंग से ज्यादा अपनी अदाओं के लिये चर्चित है, आश्रम वेब सीरीज में उन्होने अपनी बोल्डनेस का जादू दिखाया था, लेकिन इस बार त्रिधा की अदाओं का जलवा नेटीजन्स के दिलों पर नहीं चल पाया है, लोगों ने एक्ट्रेस की सोशल मीडिया पर क्लास लगानी शुरु कर दी है, त्रिधा की ब्लैक मोनोकनी वाली तस्वीर पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं, ये तस्वीर खूब वायरल हो रही है।

Advertisement

बोल्ड तस्वीर
त्रिधा चौधरी ने हाल ही में मालदीव वेकेशन से एक हद से ज्यादा बोल्ड तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की है, तस्वीर में त्रिधा ब्लैक कलर की ट्रांसपेरेंट मोनोकनी पहने तथा आंखों पर काला चश्मा लगाये धूप में किलर पोज देती दिख रही है, tridha-choudhury त्रिधा की मोस्ट सिजलिंग तथा बोल्ड तस्वीरें जैसे ही अपलोड हुई, वैसे ही सोशल मीडिया पर तहलका मच गया, हालांकि कुछ लोगों ने उन्हें ट्रोल करने की भी कोशिश की है।

Advertisement

सोशल मीडिया पर लग रही क्लास
त्रिधा चौधरी की बोल्ड मोनोकनी में तस्वीर देखकर लोगों ने क्लास लगाते हुए कहा कि उन्हें ये सब करके भी फिल्म इंडस्ट्री में काम नहीं मिलेगा, एक यूजर ने लिखा, आश्रम-3 के बाद तुम्हें कहीं नहीं देखा, लगता है कि तुम्हें काम नहीं मिल रहा है। त्रिधा चौधरी को ट्रोल करते हुए दूसरे यूजर ने कहा, पोस्ट डालना तो बहाना है बस जिस्म दिखाना है।

Advertisement

वर्कफ्रंट
एक्ट्रेस त्रिधा चौधरी के वर्कफ्रंट पर नजर डालें, तो एक्ट्रेस कई टीवी शोज, फिल्मों तथा वेब सीरीज में काम कर चुकी हैं, त्रिधा को आखिरी बार रणबीर कपूर की फिल्म शमशेरा में देखा गया था, इस फिल्म में एक्ट्रेस ने छोटा सा रोल किया था।

https://www.instagram.com/p/CrLZHR1PAs9/