गुड्डू मुस्लिम- अपराध की दुनिया का बड़ा दगाबाज, जिसके साथ रहा… श्रीप्रकाश शुक्ला को भी दे चुका है धोखा

गुड्डू मुस्लिम गैंगस्टर श्रीप्रकाश शुक्ला को अपना गुरु मानता था, लेकिन कहा जाता है कि गुड्डू मुस्लिम के इशारे पर ही श्रीप्रकाश शुक्ला का एनकाउंटर हुआ था।

New Delhi, Apr 21 : गुड्डू मुस्लिम इन दिनों यूपी में जबरदस्त चर्चा में है, दरअसल गुड्डू मुस्लिम क्राइम की दुनिया में दगाबाजी का दूसरा नाम है, वो जिसके साथ रहा, उसने उसको ऐसा धोखा दिया, कि वो फिर कभी खड़ा नहीं हो सका, श्रीप्रकाश शुक्ला से लेकर अतीक अहमद तक, वो जिसका साथ रहा, उसी की पीठ में छुरा घोंपा।

Advertisement

श्रीप्रकाश शुक्ला को मानता था गुरु
गुड्डू मुस्लिम गैंगस्टर श्रीप्रकाश शुक्ला को अपना गुरु मानता था, लेकिन कहा जाता है कि गुड्डू मुस्लिम के इशारे पर ही श्रीप्रकाश शुक्ला का एनकाउंटर हुआ था। बताया जाता है कि firing उसने हिस्ट्रीशीटर रहे सत्येन्द्र सिंह का भी बेहद खास बन चुका था, लेकिन गुड्डू ने उसके साथ भी दगाबाजी कर दी, 1997 में श्रीप्रकाश शुक्ला ने सत्येन्द्र सिंह को गोलियों से छलनी कर दिया था।

Advertisement

ठेकेदार संतोष सिंह के साथ भी की थी गद्दारी
गुड्डू मुस्लिम ने संतोष सिंह के साथ भी दगाबाजी की थी, संतोष सिंह ठेकेदार था, उसके साथ गुड्डू की अच्छी दोस्ती थी, कहा जाता है कि संतोष सिंह को गुड्डू मुस्लिम ने जहर देकर मौत के घाट उतार दिया था। उसी तरह उमेश पाल केस में भी गुड्डू मुस्लिम का नाम आया, 24 फरवरी को उमेश पाल शूटआउट के दौरान गुड्डू ने ही असद को बाहर निकलकर फायरिंग करने को कहा था, झांसी में असद के एनकाउंटर में भी गुड्डू मुस्लिम का नाम आ रहा है।

Advertisement

अतीक-अशरफ को भी धोखा
गुड्डू मुस्लिम ने आखिरकार माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ को भी धोखा दिया, कहा जा रहा है कि गुड्डू के ही इशारे पर अतीक अशरफ को ठिकाने लगाया गया, atique1 क्योंकि अशरफ को गुड्डू मुस्लिम की गद्दारी की भनक लग गई थी। इस बीच यूपी एसटीएफ सूत्रों का दावा है कि गुड्डू मुस्लिम की ओडिशा में लास्ट लोकेशन ट्रेस हुई थी, इसी दौरान असद और गुलाम का एनकाउंटर हुआ, गुड्डू पूरी तरह से अंडरग्राउंड है।