कैमरे के सामने ही बेकाबू हो गये प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस, सबकुछ कैद, वीडियो

प्रियंका चोपड़ा इन दिनों रोम में अपने पति निक जोनस के साथ वैकेशन एन्जॉय कर रही हैं, एक्ट्रेस के पति निक ने गेटअवे से अपना और प्रियंका का एक वीडियो पोस्ट किया है।

New Delhi, Apr 21 : पूर्व विश्व सुंदरी तथा एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा बीते कुछ दिनों से अपनी अपकमिंग सीरीज सिटाडेल के प्रमोशन में बिजी चल रही है, एक्ट्रेस के फैंस उनकी इस सीरीज को लेकर काफी एक्साइटेड हैं, हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है, इस वीडियो में प्रियंका और उनके पति निक के इंटेंस बान्ड को देख सकते हैं।

Advertisement

रोम में मना रही वैकेशन
प्रियंका चोपड़ा इन दिनों रोम में अपने पति निक जोनस के साथ वैकेशन एन्जॉय कर रही हैं, Priyanka Chopra (2) एक्ट्रेस के पति निक ने गेटअवे से अपना और प्रियंका का एक वीडियो पोस्ट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रहा है। इस वीडियो में दोनों रोमांटिक मूड में नजर आ रहे हैं।

Advertisement

वीडियो में चूमते दिखे निक-प्रियंका
निक जोनस के इंस्टाग्राम हैंडल से पोस्ट किये गये इस वीडियो में प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस रोम की सड़कों पर घूमते दिखाई दे रहे हैं, वीडियो में दोनों खुलेआम एक-दूसरे को किस कर रहे हैं, दोनों को एक साथ देखकर फैंस खुश हो रहे हैं।

Advertisement

कपल को मिल रहा बेशुमार प्यार
वीडियो में कपल को रास्ते में आइसक्रीम खाते देखा जा सकता है, प्रियंका ब्रालेट, लेदर जैकेट और मिनी स्क्रर्ट में हमेशा की तरह खूबसूरत लग रही है, priyanka nick एक्ट्रेस ने हूप ईयररिंग्स, ब्लैक सन ग्लासेस, तथा ब्लैक स्नीकर्स के साथ अपने इस लुक को कंप्लीट किया है, वहीं निक ने रेड शर्ट और बेज पैंट पहनी है।