इंटरनेट तोड़ रहा है शर्मा सिस्टर्स का जिम लुक वीडियो, खूब प्यार लुटा रहे लोग

नेहा शर्मा सोशल मीडिया पर फिटनेस से जुड़े पोस्ट तथा वीडियो अकसर पोस्ट करती रहती हैं, एक बार फिर से नेहा ने लोगों को फिटनेस के लिये मोटिवेट किया है।

New Delhi, Apr 21 : एक्ट्रेस नेहा शर्मा को फिल्मी करियर में उम्मीद के मुताबिक सफलता नहीं मिली, हालांकि इसके बावजूद एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर जबरदस्त पॉपुलर है, आये दिन उनकी तस्वीरें और वीडियोज वायरल होती रहती है, नेहा पैपराजी की फेवरेट है, तभी तो उनके जिम लुक के लिये पैपराजी में होड़ मचती है, एक बार फिर से नेहा अपनी बहन के साथ जिम के बाहर स्पॉट हुई है, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है।

Advertisement

जिम लुक
neha sharmaनेहा शर्मा सोशल मीडिया पर फिटनेस से जुड़े पोस्ट तथा वीडियो अकसर पोस्ट करती रहती हैं,  एक बार फिर से नेहा ने लोगों को फिटनेस के लिये मोटिवेट किया है, वो वीडियो में जिम वियर में नजर आ रही हैं, साथ ही उनकी बहन आयशा भी काफी हॉट लग रही हैं।

Advertisement

वीडियो वायरल
नेहा शर्मा और आयशा का नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, नेहा ने फुल स्लीव्स वाला क्रॉप टॉप पहना है, साथ ही नीचे व्हाइट टाइट्स पहन रखी है, ऊपर से श्रग ओढ रखा है, जो उनके लुक को काफी हॉट बना रहा है, तो आयशा पैंट और क्रॉप टॉप में दिख रही है।

Advertisement

एक साथ जाती है जिम
शर्मा सिस्टर्स अपनी फिटनेस की वजह से अकसर चर्चा में बनी रहती है, नेहा खुद को फिट रखने के लिये खूब पसीना बहाती है, आपको बता दें कि नेहा बिहार कांग्रेस के विधायक अजित शर्मा की बेटी है, उनके पिता भागलपुर से विधायक हैं, वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें

https://www.instagram.com/p/CrP12u_MCgt/