प्रियंका चोपड़ा को इस किरदार के लिये मां से पड़ी थी डांट, बोली मैं बहुत शर्मिंदा हुई थी

ऐसा ही कुछ हुआ था प्रियंका चोपड़ा के साथ जब वो फिल्म ऐतराज की शूटिंग कर रही थी। ये रोल काफी यूनिक था, थोड़ा ग्रे शेड वाले इस किरदार को निभाते हुए प्रियंका इसकी चपेट में पूरी तरह से आ गई थी।

New Delhi, Apr 21 : एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने अपने करियर में कई यादगार किरदार निभाये हैं, लेकिन एक कैरेक्टर की वजह से उन्हें अपनी मां मधु चोपड़ा से जबरदस्त डांट पड़ी थी, आखिर वो कौन सा रोल था, उन्हें क्यों डांट पड़ी, आइये विस्तार से आपको पूरा मामला बताते हैं, खुद पूर्व विश्व सुंदरी ने ये वाकया साझा किया है।

Advertisement

आइकॉनिक किरदार
अकसर फिल्मी सितारे किरदारों में इतना हो खाते हैं कि उन्हें उस समय उसके अलावा कुछ दिखाई ही नहीं देता, रील ही नहीं बल्कि रीयल लाइफ में भी ऐसा ही बिहेव करने लगते हैं, priyanka ऐसा ही कुछ हुआ था प्रियंका चोपड़ा के साथ जब वो फिल्म ऐतराज की शूटिंग कर रही थी। ये रोल काफी यूनिक था, थोड़ा ग्रे शेड वाले इस किरदार को निभाते हुए प्रियंका इसकी चपेट में पूरी तरह से आ गई थी, उस वक्त वो घर पर भी उसी रोल में रहने लगी थी, वो घर पर आती तो सोनिया की तरह ही व्यवहार करती थी।

Advertisement

मां ने लगाई थी डांट
तब ये सब देखकर प्रियंका की मां मधु चोपड़ा काफी नाराज हुई थी, priyanka akshay लिहाजा एक दिन चुपके से उन्होने प्रियंका की वीडियो बना ली, बाद में जब उसे दिखाया तो प्रियंका काफी शर्मिंदा हुई थी, क्योंकि उन्हें पता ही नहीं था, वो जो भी कर रही थी, गलत था।

Advertisement

किरदार हुआ हावी
जब उनकी मां ने सख्त लहजे में उन्हें धमकी दी, कि अगर उन्हें घर आना है, तो इस किरदार से बाहर होकर आना होगा, नहीं तो घर में उन्हें नहीं आने देगी, तब जाकर बड़ी मुश्किल से वो इस किरदार से बाहर निकल पाई थी। priyanka chopra आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा का ये किरदार खूब फेमस हुआ था, बेहद स्टाइलिश और ग्लैमरस ये किरदार निभाकर रातों-रात स्टार बन गई थी, इस फिल्म में प्रियंका के अलावा करीना कपूर और अक्षय कुमार भी लीड रोल में थे।