भोजपुरी एक्ट्रेस गिरफ्तार, करवा रही थी गंदा काम, 3 मॉडल्स को रेस्क्यू किया गया

मुंबई पुलिस ने शुक्रवार को मुंबई के ही एक आलीशान होटल में इस रैकेट का भंडाफोड़ किया है, इस दौरान भोजपुरी एक्ट्रेस को गिरफ्तार किया गया है।

New Delhi, Apr 22 : मुंबई पुलिस ने एक हाई प्रोफाइट वेश्यावृत्ति के रैकेट का भंडाफोड़ करते हुए भोजपुरी एक्ट्रेस को गिरफ्तार किया है, ये सब तब हुआ जब सूचना मिलने पर मुंबई पुलिस ने एक फर्जी ग्राहक बनाकर उस भोजपुरी एक्ट्रेस के पास भेजा, सौदे के बाद जैसे ही ग्राहक मौके पर पहुंचा, पुलिस ने तुरंत छापेमारी कर दी, इस दौरान भोजपुरी एक्ट्रेस को मौके से गिरफ्तार कर लिया गया है, मामले में 3 मॉडल्स को रेस्क्यू किया गया है।

Advertisement

पुलिस टीम की छापेमारी
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मुंबई पुलिस ने शुक्रवार को मुंबई के ही एक आलीशान होटल में इस रैकेट का भंडाफोड़ किया है, इस दौरान भोजपुरी एक्ट्रेस को गिरफ्तार किया गया है, जबकि 3 मॉडल्स को रेस्क्यू किया गया है। arrested1 पुलिस अधिकारी ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस की इंफोर्समेंट सेल की टीम ने होटल पर छापेमारी की, पूरे मामले का खुलासा किया है, 24 साल की ये भोजपुरी एक्ट्रेस उन तीनों मॉडल्स के एजेंट के तौर पर काम कर रही थी।

Advertisement

मॉडल्स पहले से मौजूद थी
ये सब तब हुआ, जब उसके द्वारा पुलिस ने फर्जी ग्राहक को आरे कॉलोनी स्थित रॉयल पाम होटल भेजा, यहां मॉडल्स पहले से मौजूद थी, ठीक इसी दौरान पुलिस ने छापेमारी की, उसे अरेस्ट करके तीनों मॉडल्स को रेस्क्यू किया गया, racket अधिकारी ने बताया कि इस भोजपुरी एक्ट्रेस का नाम सुमन कुमारी है, भोजपुरी फिल्मों में काम करने के अलावा उसने हिंदी, पंजाबी तथा अन्य भाषाओं में ओटीटी शो तथा एलबम में भी काम किया है।

Advertisement

पिछले 6 साल से मुंबई में
पुलिस ने मामले में एफआईआर दर्ज कर लिया है, 24 वर्षीय सुमन कुमारी कस्टमर को मॉडल सप्लाई करती थी, जो लड़कियां फिल्मों में करियर बनाने के लिये मुंबई आती थी, पैसों की जरुरत होने पर वो सुमन से संपर्क करती थी, उन तीनों को भी ऐसे ही संपर्क किया गया था, पुलिस मामले में सुमन कुमारी से पूछताछ कर रही है।