पवित्र रिश्ता की पूर्वी ने करवाया बिना कपड़ों के फोटोशूट, जानिये इन दिनों क्या कर रही है आशा नेगी?

पवित्र रिश्ता में आशा नेगी का किरदार सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे की बेटी के तौर पर हुई थी, शो में आशा नेगी ने पूर्वी देशमुख का किरदार निभाया था।

New Delhi, Apr 22 : टीवी की चर्चित एक्ट्रेसेज में से एक मानी जाने वाली आशा नेगी ने सपनों से भरे नैना शो में छोटे से किरदार से अपने करियर की शुरुआत की थी, टीवी स्टार बनने वाली आशा नेगी बॉलीवुड स्टार बनने का सपना लेकर मायानगरी मुंबई पहुंची थी, लेकिन उन्हें पहचान टीवी के पॉपुलर शो पवित्र रिश्ता से मिली, इस शो ने उन्हें घर-घर में पहचान दिलाया।

Advertisement

पवित्र रिश्ता में पूर्वी
पवित्र रिश्ता में आशा नेगी का किरदार सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे की बेटी के तौर पर हुई थी, शो में आशा नेगी ने पूर्वी देशमुख का किरदार निभाया था, जिसे अर्चना और मानव गोद लेते हैं, आशा के कैरेक्टर को खूब पसंद किया गया था। हाल ही में आशा नेगी ने टॉपलेस फोटोशूट करवाया है, जिसे लेकर वो चर्चा में बनी हुई हैं, एक्ट्रेस ने बेडरुम में ये फोटोशूट करवाया है, उन्होने इस तस्वीर में शरीर पर व्हाइट बेडशीट ओढी हुई है।

Advertisement

नया फोटोशूट
इस फोटोशूट में उनका नो मेकअप लुक के साथ बालों को खुला छोड़ा है, बेड किनारे बैठी आशा बाहर सनसेट की ओर निहार रही है, उन्होने ये फोटोशूट अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसके कैप्शन में लिखा है, एक ब्रेकफास्ट इन बेड तो मैं भी डिजर्व करती हूं। आपको बता दें कि आशा नेगी कापी समय से स्क्रीन से दूर हैं, लेकिन अकसर वो अपने फोटोशूट्स सोशल मीडिया पर साझा करती रहती हैं।

Advertisement

वेब सीरीज में काम
आशा नेगी ने अपने हालिया इंटरव्यू में बताया था कि ओटीटी प्लेटफॉर्म पर काम करने में उन्हें काफी मजा आ रहा है, उन्होने कहा था कि ओटीटी से एक अलग तरह का ही अनुभव मिल रहा है। अगर आप ओटीटी पर कोई शो कर रहे हो, तो उसे 2-3 महीने में कंप्लीट कर सकते हो, वहीं अगर आप चटीवी पर किसी शो को कर रहे हो, तो आपको 3-4 महीने लग जाते हैं, ओटीटी पर काफी कुछ एक्सप्लोर किया जा सकता है, आप किसी नये प्रोजेक्ट में काम कर सकते हैं, ब्रेक भी ले सकते हैं।

https://www.instagram.com/p/CrSUsjQPXtP/