शॉर्ट ड्रेस में मौनी रॉय ने फ्लान्ट किये लेग्ज, तस्वीरें देख फैंस के छूट रहे पसीने

एक्ट्रेस मौनी रॉय की तस्वीरें सोशल मीडिया पर अकसर तहलका मचाती रहती है, इन तस्वीरों में मौनी ने ब्लैक क्रॉप टॉप तथा मैचिंग मिनी स्कर्ट पहनी हुई है, एक्ट्रेस के क्रॉप टॉप का लुक स्टाइलिश कोट की तरह लग रहा है।

New Delhi, Apr 23 : मौनी रॉय सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स का पारा चढाना बखूबी जानती है, एक्ट्रेस की महज एक तस्वीर देख लोग आहें भरने को मजबूर हो जाते हैं, टीवी की इस नागिन ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट के दौरान शॉर्ट ड्रेस पहनी है, साथ ही उन्होने पैरों का एंगल ऐसा कर रखा है, कि तस्वीरें खूब वायरल हो रही है।

Advertisement

फ्लान्ट किये लेग्ज
एक्ट्रेस मौनी रॉय की तस्वीरें सोशल मीडिया पर अकसर तहलका मचाती रहती है, इन तस्वीरों में मौनी ने ब्लैक क्रॉप टॉप तथा मैचिंग मिनी स्कर्ट पहनी हुई है, एक्ट्रेस के क्रॉप टॉप का लुक स्टाइलिश कोट की तरह लग रहा है। इन तस्वीरों में मौनी चेयर पर बैठकर अपने लेग्ज फ्लान्ट कर रही हैं, एक्ट्रेस ने व्हाइट एंड ब्लैक कलर के शूज के साथ अपने इस लुक को कंप्लीट किया है, मौनी का स्लीक हेयरस्टाइल और सटल मेकअप उनके लुक में चार चांद लगा रहा है।

Advertisement

हॉट एंड बोल्ड पोज
मौनी ने कैमरे के सामने एक से बढकर एक हॉट एंड बोल्ड पोज दिये हैं, लोगों के दिल की धड़कनों को बढाकर रखा है, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर मौनी रॉय को 26.9 मिलियन लोग फॉलो करते हैं, मौनी की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है।

Advertisement

टॉक ऑफ द टाउन
मौनी के बोल्ड फोटोशूट अकसर टॉक ऑफ द टाउन बने रहते हैं, एक्ट्रेस का फैशन सेंस देखने के बाद कई बार फैंस की आंखें फटी की फटी रह जाती है, कमेंट सेक्शन की एक झलक देखकर आपको भी टीवी की इस हसीना की लोकप्रियता का अंदाजा लग जाएगा।