नेहा शर्मा ने पहनी ऐसी ड्रेस, सबकुछ दिखा बैठी, बार-बार देखा जा रहा वीडियो

नेहा शर्मा हाल ही में एक फैशन इवेंट में शिरकत करने पहुंची थी, इस दौरान इवेंट के लिये उन्होने बेहद बोल्ड अटायर चुना था, उनका इवेंट से एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक्ट्रेस को रिवीलिंग ड्रेस में पोज देते देखा जा सकता है।

New Delhi, Apr 24 : एक्ट्रेस नेहा शर्मा किसी परिचय की मोहताज नही है, हालांकि उन्हें बॉलीवुड में उम्मीद के मुताबिक सफलता नहीं मिली है, लेकिन सोशल मीडिया पर जबरदस्त लोकप्रियता हासिल कर ली है, नेहा की एक्टिंग से ज्यादा चर्चे उनकी बोल्ड अदाओं के हैं, वो सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं, अब उनका लेटेस्ट लुक खूब वायरल हो रहा है, लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

Advertisement

फैशन इवेंट
नेहा शर्मा हाल ही में एक फैशन इवेंट में शिरकत करने पहुंची थी, इस दौरान इवेंट के लिये उन्होने बेहद बोल्ड अटायर चुना था, उनका इवेंट से एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक्ट्रेस को रिवीलिंग ड्रेस में पोज देते देखा जा सकता है, लोक उनके लुक की खूब आलोचना कर रहे हैं, जमकर क्लास भी लगा रहे हैं।

Advertisement

अश्लीलता का ट्रेंड चल रहा
एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा अश्लीलता का ट्रेंड चल रहाहै, दूसरे ने लिखा, मुझे लगता है कि अब सबको पता है कि अगर लाइमलाइट में आना है, तो बस एक काम करो, कपड़े कम पहनो और दांत ज्यादा दिखाओ, तीसरो ने लिखा, उर्फी जावेद से प्रेरित लगती है, लोग इसी तरह के रिएक्शन दे रहे हैं।

Advertisement

डिजाइनर कपड़े
नेहा शर्मा के लुक की बात करें, तो उन्होने इवेंट के लिये येलो कलर का डिजाइनर लहंगे के साथ रिवीलिंग ब्लाउज चुना था, साथ ही गले में हैवी नेकलेस भी डाला था, एक्ट्रेस ने अपने लुक को खुले बालों तथा लाइट मेकअप के साथ कंप्लीट किया था, वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें

https://www.instagram.com/p/CraHs_8gwyc/

https://www.instagram.com/p/CraBCh8oQNo/