विराट-अनुष्का कर रहे थे मस्ती, दर्द में दिखे आरसीबी कप्तान, क्या आईपीएल से होंगे बाहर?

अनुष्का ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें विराट कोहली और अनुष्का डांस करते दिख रहे हैं, विराट ने अनुष्का के साथ एक ऐसा डांस मूव्स किया, जिसकी वजह से दर्द में नजर आये।

New Delhi, Apr 24 : आईपीएल 2023 में विराट कोहली का बल्ला खूब रन बरसा रहा है, इस बीच विराट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, इस वीडियो में विराट अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ जिम में नजर आ रहे हैं, इस दौरान कुछ ऐसा किया, जिसकी वजह से उन्हें चोट का सामना करना पड़ा है।

Advertisement

विराट को ये काम करना पड़ा भारी
अनुष्का ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें विराट कोहली और अनुष्का डांस करते दिख रहे हैं, विराट ने अनुष्का के साथ एक ऐसा डांस मूव्स किया, जिसकी वजह से दर्द में नजर आये, Virat anushka1 दर्द की वजह से वो कैमरे के फ्रेम से बाहर हो गये, हालांकि विराट कोहली की ये चोट गंभीर नहीं है, वो आने वाले मैचों में खेलते नजर आएंगे।

Advertisement

कल फ्लाइंग किस देकर रहे थे चर्चा में
आपको बता दें कि बीते दिन आरसीबी का मैच राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ था, जिसमें विराट कोहली ने बीच मैदान से खुलेआम अनुष्का की तरफ फ्लाइंग किस किया था, जिसे देखकर उनकी पत्नी शरमा गई थी, इसकी तस्वीरें और वीडियोज खूब वायरल हुआ था।

Advertisement

आईपीएल 2023 में विराट का प्रदर्शन
आईपीएल 2023 में विराट कोहली का प्रदर्शन अभी तक अच्छा रहा है, वो इस सीजन में अब तक 7 मैचों में 279 रन बना चुके हैं, इस दौरान उन्होने 4 अर्धशतक लगाये हैं, विराट आईपीएल 2023 में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाजों की सूची में चौथे नंबर पर हैं, इसके साथ ही पिछले दो मुकाबलों से आरसीबी की कप्तानी भी संभाल रहे हैं, इन दोनों मैचों में आरसीबी को जीत मिली है, अंक तालिका में आरसीबी पांचवें नंबर पर है।