अनुष्का के लिये सबके सामने पति विराट कोहली ने कुछ किया ऐसा, शर्म से लाल हुई वामिका की मम्मी

इन तस्वीरों में आप खुद देख सकते हैं कि विराट मैदान में खड़े होकर अनुष्का को फ्लाइंग किस दी है, क्योंकि अनुष्का स्टैंड्स में खड़ी हुई है, इस फ्लाइंग किस से अनुष्का एकदम से शरमा गई।

New Delhi, Apr 24 : बॉलीवुड और क्रिकेट का पुराना नाता है, दोनों की फैन फॉलोइंग जबरदस्त है, कई क्रिकेटरों ने एक्ट्रेस को अपना हमसफर चुना, इन्हीं में से एक नाम विराट कोहली और अनुष्का शर्मा का है, विराट और अनुष्का बेहद रोमांटिक हैं, इस देश के सबसे चहेते कपल्स में से एक हैं, इस जोड़ी पर फैंस हमेशा प्यार लुटाते रहते हैं, ये दोनों एक-दूसरे के भी सबसे बड़े सपोर्ट हैं, विराट-अनुष्का एक बार फिर चर्चा में हैं, क्योंकि आईपीएल के आरसीबी के मैच को देखने अनुष्का पहुंची थी, विराट ने सरेआम पत्नी को किस किया, जिस पर वामिका की मम्मी शर्म से लाल हो गई।

Advertisement

अनुष्का को सबके सामने विराट ने किया किस
जैसे कि हमने आपको बताया अनुष्का शर्मा विराट कोहली के लेटेस्ट आईपीएल मैच देखने स्टेडियम पहुंची थी, आरसीबी के कप्तान तथा अपने पति विराट कोहली को चीयर कर रही थी, राजस्थान के खिलाफ हुए इस मैच के दौरान विराट कोहली ने भरे स्टेडियन में सबके सामने पत्नी को किस किया।

Advertisement

शर्म से लाल हो गई अनुष्का
अगर आप ये सोच रहे हैं कि विराट कोहली ने अनुष्का को प्रॉपर किस किया है, Virat anushka तो आपको बता दें कि ऐसा नहीं है, इन तस्वीरों में आप खुद देख सकते हैं कि विराट मैदान में खड़े होकर अनुष्का को फ्लाइंग किस दी है, क्योंकि अनुष्का स्टैंड्स में खड़ी हुई है, इस फ्लाइंग किस से अनुष्का एकदम से शरमा गई, उनका चेहरा खुशी से लाल हो गया।

Advertisement

तस्वीरें वायरल
अनुष्का और विराट कोहली के बीच ये क्यूट, रोमांटिक मोमेंट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, virat anushka दोनों के फैन इन तस्वीरों पर खूब प्यार लुटा रहे हैं, साथ ही लाइक्स की बरसात हो रही है। आपको बता दें कि विराट-अनुष्का एक बेटी वामिका के माता-पिता हैं।

https://www.instagram.com/p/CrYW4YkKeMf/