विराट-अनुष्का का लेटेस्ट डांस रील वायरल, फैंस हो रहे हंसते-हंसते लोट-पोट, वीडियो

अनुष्का और विराट कोहली को अकसर साथ में स्पॉट किया जाता है, इस कपल को देखकर कई लोग इसी तरह के रिलेशनशिप का सपना देखते हैं।

New Delhi, Apr 24 : विराट कोहली और अनुष्का शर्मा अकसर लोगों को कपल गोल्स देते रहते हैं, हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल से एक वीडियो पोस्ट किया है, वायरल हो रहे वीडियो को देखकर आप भी इस कपल की बॉन्डिंग को खूब पसंद करेंगे, ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है।

Advertisement

पंजाबी गाने पर डांस
अनुष्का और विराट कोहली को अकसर साथ में स्पॉट किया जाता है, virat kohli anushka इस कपल को देखकर कई लोग इसी तरह के रिलेशनशिप का सपना देखते हैं, हाल ही में दोनों को पंजाबी गाने पर ठुमके लगाते देखा गया है, ये वीडियो जबरदस्त वायरल हो रहा है।

Advertisement

एक-दूसरे की कंपनी को एंन्जॉय
इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा एक-दूसरे की कंपनी को कितना ज्यादा एन्जॉय कर रहे हैं, 2017 में विराट-अनुष्का ने शादी की थी, शादी के करीब 4 साल बाद कपल ने बेटी वामिका का वेलकम किया।

Advertisement

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल
सोशल मीडिया पर अकसर विराट कोहली और अनुष्का की तस्वीरें लोगों का दिल जीतती रहती हैं, Virat anushka लोग इस कपल की बेटी की तस्वीरें देखने के लिये भी काफी एक्साइटेड रहते हैं, हालांकि बॉलीवुड के इस कपल ने इस तरह की डांस रील्स शायद पहले कभी शेयर नहीं की होगी। वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें

https://www.instagram.com/p/CraM5fYsenv/