केएल राहुल की कप्तानी वाली लखनऊ को तगड़ा झटका, टीम का सबसे घातक गेंदबाज होगा IPL से बाहर

लखनऊ सुपरजायंट्स के लिये मौजूदा सीजन में अब तक सबसे ज्यादा 11 विकेट लेने वाले गेंदबाज मार्क वुड की टूर्नामेंट छोड़ने की खबरें सामने आई है।

New Delhi, Apr 25 : आईपीएल 2023 में केएल राहुल की कप्तानी वाली लखनऊ सुपर जायंट्स ने अब तक 7 मैच खेले हैं, जिसमें से 4 में जीत हासिल की है, टीम अंक तालिका में 8 अंकों के साथ तीसरे नंबर पर है, इस बीच टीम के लिये बुरी खबर आई है, टीम का अब तक का सबसे सफल गेंदहाज बीच सीजन में ही टीम का साथ छोड़ देगा।

Advertisement

ये गेंदबाज छोड़ेगा टीम का साथ
लखनऊ सुपरजायंट्स के लिये मौजूदा सीजन में अब तक सबसे ज्यादा 11 विकेट लेने वाले गेंदबाज मार्क वुड की टूर्नामेंट छोड़ने की खबरें सामने आई है, lsg (2) ईएसपीएन क्रिकइंफो की रिपोर्ट के अनुसार अगर टीम टूर्नामेंट के फाइनल स्टेज में पहुंचने में सफल होती है, तो उन मुकाबलों में इंग्लैंड का ये घातक गेंदबाज खेलता नजर नहीं आएगा।

Advertisement

इस वजह से नहीं खेलेंगे
रिपोर्ट में मार्क वुड के ना खेलने के कारण का भी जिक्र किया गया है, दरअसल मार्क वुड की पत्नी साराह इसी साल मई के आखिर में अपने दूसरे बच्चे को जन्म देने वाली है, जिसके लिये मार्क वुड इंग्लैंड रवाना होंगे, वुड अपने बच्चे के जन्म के समय अपनी पत्नी के साथ रहना चाहते हैं, इसी वजह से भारत से वापस जाने की संभावना है।

Advertisement

अब तक सबसे ज्यादा विकेट
मार्क वुड ने टीम के लिये अब तक 4 मैचों में 11 विकेट हासिल किये हैं, उन्होने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ खेले गये डेब्यू मैच में 14 रन देकर 5 विकेट हासिल किये थे, हालांकि वुड तबीयत ठीक ना होने की वजह से टीन के पिछले दो मैच नहीं खेल पाये, उनकी जगह टीम ने अफगानिस्तान के तेज गेंदबाज नवीन उल हक को मौका दिया था, जिन्होने अपने पहले दो मैचों में अच्छी गेंदबाजी की थी।