पीएम मोदी के ‘मन की बात’ पर क्या बोल गये आमिर खान?, चर्चा में है बयान

आमिर खान ने बुधवार को मन की बात कॉनक्लेव में कहा कि ये संचार का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है, जिसके माध्यम से पीएम मोदी नागरिकों से जुड़ते हैं, आमिर खान ने कहा मन की बात का भारत के लोगों पर बहुत गहरा प्रभाव पड़ा है।

New Delhi, Apr 26 : पीएम नरेन्द्र मोदी लंबे समय से मन की बात कार्यक्रम के जरिये देशवासियों से जुड़ते हैं, जरुरी बातें करते हैं, रेडियो के इस प्रोग्राम के 100 एपिसोड हो चुके हैं, इसे लेकर बॉलीवुड स्टार आमिर खान ने बुधवार को मन की बात कॉनक्लेव में कहा कि ये संचार का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है, जिसके माध्यम से पीएम मोदी नागरिकों से जुड़ते हैं, आमिर खान ने कहा मन की बात का भारत के लोगों पर बहुत गहरा प्रभाव पड़ा है।

Advertisement

दिल्ली में सम्मेलन
आपको बता दें कि एकदिवसीय सम्मेलन नई दिल्ली में हुआ, जिसका उद्धाटन उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ ने केन्द्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर के साथ सम्मानित अतिथि के रुप में किया, Modi इस सम्मेलन में आमिर खान ने कहा ये संचार का बहुत ही महत्वपूर्ण हिस्सा है, जो देश का नेता लोगों के साथ करता है, महत्वपूर्ण मुद्दों पर चर्चा करते हैं, आगे के विचार रखते हैं, सुझाव देते हैं, नेतृत्व करते हैं।

Advertisement

महत्वपूर्ण संचार
इस तरह आप संचार द्वारा नेतृत्व करते हैं, आप अपने लोगों को बताते है कि आप क्या देख रहे हैं, aamir khan आप भविष्य को कैसे देख रहे हैं, आप उसमें कैसे अपना समर्थन चाहते हैं, ये एक महत्वपूर्ण संचार है, जो मन की बात में होता है। आमिर खान ने पीटीआई के साथ बातचीत में ये बातें कही।

Advertisement

विशेषाधिकार है
जब बॉलीवुड स्टार से पूछा गया कि क्या मोदी रेडियो कार्यक्रम में सिर्फ अपने मन की बात करते हैं, Modi (1) इस पर उन्होने कहा मुझे लगता है कि ये उनका विशेषाधिकार है, क्योंकि वो ऐसा कर रहे हैं, ये सुनने का उनका तरीका है, देश भर के लोगों के साथ जुड़कर लोगों को क्या कहना है, मुझे लगता है कि ये बहुत ही महत्वपूर्ण पहल है।