जाने कौन है गुजरात टाइटंस की मिस्ट्री गर्ल?, मुस्कान पर फिदा हो रहे लोग

गुजरात टाइटंस की मिस्ट्री गर्ल का नाम तनवी शाह है, जो इस समय सोशल मीडिया पर खूब चर्चा बटोर रही है।

New Delhi, Apr 26 : आईपीएल 2022 की विजेता टीम गुजरात टाइटंस का इस सीजन भी जलवा बरकरार है, हार्दिक पंड्या की कप्तानी वाली गुजरात टीम ने अब तक खेले गये 6 मैचों में से 4 जीत तथा 2 में हार का सामना किया है, इस वक्त गुजरात टीम अंक तालिका में चौथे नंबर पर विराजमान है।

Advertisement

मुंबई को हराया
पिछले मुकाबले में गुजरात टाइटंस ने मुंबई इंडियंस को 55 रनों से हराया, इस मैच में भले ही गुजरात टीम को हार मिली हो, लेकिन गुजरात टाइटंस की मिस्ट्री गर्ल सोशल मीडिया पर छाई हुई है, ऐसे में इस ऑर्टिकल के जरिये हम आपको बताते हैं कि कौन है ये मिस्ट्री गर्ल।

Advertisement

कौन है मिस्ट्री गर्ल
गुजरात टाइटंस की मिस्ट्री गर्ल का नाम तनवी शाह है, जो इस समय सोशल मीडिया पर खूब चर्चा बटोर रही है, आपको बता दें कि तनवी शाह पेशे से एक पेशेवर टेनिस खिलाड़ी रह चुकी हैं, उन्होने भारतीय टीम के लिये अंडर-16 महिला टेनिस रैकिंग में पहला स्थान हासिल किया था। साल 2000 में तनवी शाह जूनियर ऑस्ट्रेलियन ओपन में भारत को रिप्रजेंट कर चुकी है, उन्होने पिछले साल अबूधाबी टी-10 लीग में एंकरिंग भी किया था।

Advertisement

गुजरात टाइटंस की एंकर
इस साल तनवी शाह आईपीएल 2023 में गुजरात टाइटंस की एंकर हैं, जिन्होने अपने टैलेंट तथा ग्लैमर से क्रिकेट फैंस को अपना दीवाना बना रखा है। इतना ही नहीं खुद टेनिस खिलाड़ी होने के नाते उन्होने टेनिस प्रीमियर लीग को भी होस्ट किया है, जिसमें उन्होने लिएंडर पेस जैसे महान खिलाड़ी का इंटरव्यू किया, तनवी शाह अपने फिटनेस का बेहद ख्याल रखती हैं, उन्हें योग और जिम में वर्कआउट करना काफी पसंद है, यही वजह है कि लोग उनकी ओर काफी आकर्षित हो रहे हैं, गुजरात टाइटंस के मुकाबले में उन्हें सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंड किया जाता है।