सिर्फ कोट पहन इवेंट में पहुंची पूनम पांडे, लुक देख दंग रह गये लोग, वीडियो

पूनम पांडे को कुछ समय पहले इंडियन टेली अवॉर्ड्स में देखा गया था, एक्ट्रेस के लुक ने लोगों के होश उड़ा दिये, इस इवेंट के लिये पूनम पांडे एक व्हाइट पैंट सूट पहनकर पहुंची थी।

New Delhi, Apr 26 : बॉलीवुड में कई हसीनाएं हैं, जो सालों से काम कर रही हैं, लेकिन उनकी लोकप्रियता और फेम की वजह उनका काम या एक्टिंग नहीं बल्कि बोल्डनेस और ड्रेसिंग सेंस है, बॉलीवुड की सबसे बोल्ड हसीनाओं में से एक पूनम पांडे है, जिनके लुक्स के खूब चर्चे होते हैं, लोग उन्हें देखकर अपने होश खो बैठते हैं, अब पूनम का नया लुक वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होने सिर्फ कोट पहन रखा है और आगे का बटन खोल रखा है।

Advertisement

कोट में इवेंट अटेंड करने पहुंची पूनम
पूनम पांडे को कुछ समय पहले इंडियन टेली अवॉर्ड्स में देखा गया था, एक्ट्रेस के लुक ने लोगों के होश उड़ा दिये, इस इवेंट के लिये पूनम पांडे एक व्हाइट पैंट सूट पहनकर पहुंची थी, लेकिन ये कोई साधारण पैंटसूट नहीं था, इसमें सफेद पैंट के साथ एक्ट्रेस ने ऊपर कोट तो पहना था, लेकिन कोट के नीचे कुछ नहीं पहना था, इवेंट के लिये हसीना सिर्फ कोट पहनकर ही पहुंच गई।

Advertisement

सामने के खुले बटन
इस वीडियो में आप खुद भी देख सकते हैं कि पूनम पांडे ने पहले तो ब्रालेस होकर सिर्फ कोट पहना है, ऊपर से उन्होने कोट के बटन को भी बंद नहीं किया है, पूनम पांडे ने कोट को इस तरह पहना है कि उनका पूरा ब्रेस्ट्स कवर नहीं हुआ है, जिसकी वजह से उनका लुक काफी बोल्ड नजर आ रहा है।

Advertisement

एक्सपोज करती रहती है
पूनम पांडे को वैसे भी खबरों में बने रहना आता है, वो आये दिन खुद को एक्सपोज करती रहती हैं, पूनम ने इस खुले हुए कोट को अपने हाथ से रोक रखा है, अगर वो ऐसा नहीं करती है, तो सबकुछ दिखने लगेगा, वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें

https://www.instagram.com/p/Crdwup6gVuT/