दादी की वजह से फिल्मों में आई आम्रपाली दूबे, 2 बार दिल टूटने के बाद अभी तक नहीं की है शादी

आम्रपाली दूबे से जुड़े किस्से आये दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं, उनमें से एक किस्सा उनकी दादी से जुड़ा है, तो दूसरे उनके दिल टूटने तथा शादी ना करने से जुड़ा है।

New Delhi, Apr 27 : भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दूबे मनोरंजन जगत में किसी पहचान की मोहताज नहीं है, उनकी गिनती इंडस्ट्री की टॉप हिरोइनों में होती है, उनके चाहने वालों की संख्या हर दिन बढती ही जा रही है, अपनी प्यारी सी मुस्कान तथा कातिल अदाओं से परदे पर बड़े-बड़े एक्टर्स का दिल धड़काने वाली आम्रपाली दूबे के चाहने वाले सिर्फ भोजपुरी में ही नहीं बल्कि पूरे देश में है।

Advertisement

दादी से जुड़ा किस्सा
आम्रपाली दूबे से जुड़े किस्से आये दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं, उनमें से एक किस्सा उनकी दादी से जुड़ा है, तो दूसरे उनके दिल टूटने तथा शादी ना करने से जुड़ा है, फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने से पहले आम्रपाली दूबे कई टॉप टीवी शो का हिस्सा रह चुकी हैं, टीवी इंडस्ट्री में सुपरहिट शोज जैसे सात फेरे, रहना है तेरी पलकों की छांव में नजर आने के बाद भी उनकी दादी को लगता था कि वो बिल्कुल फेमस नहीं है।

Advertisement

दादी का सपना
आम्रपाली की दादी चाहती थी कि उनकी पोती बड़ी स्टार बने, उन्होने अपनी दादी का सपना पूरा किया, आम्रपाली ने टीवी इंडस्ट्री को छोड़ निरहुआ के साथ भोजपुरी फिल्मों में काम शुरु किया। जब एक्ट्रेस भोजपुरी इंडस्ट्री में आई, तो उनका नाम भोजपुरी स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ के साथ जुड़ने लगा, लोग रील रोमांसे की जितनी चर्चा करते थे, उससे ज्यादा उनके रियल लाइफ लव की बातें होती थी।

Advertisement

अभी तक नहीं की शादी
हालांकि कम ही लोगों को पता है कि निरहुआ से पहले आम्रपाली का दिल किसी और लड़के के लिये धड़का था, ये बात तब की है, जब वो स्कूल में थी, स्कूल के दिनों में आम्रपाली को अपने ही क्लास के एक लड़के से प्यार हो गया था, वो उस लड़के के साथ घर बसाने के सपने देखती थी, लेकिन आम्रपाली दूसरी क्लास में गई तो वो लड़का उनके साथ नहीं आया, इससे एक्ट्रेस मायूस हो गई थी, अपने बचपन के प्यार को दूर जाता देख खूब रोई थी। फिर फिल्म जगत में आने के बाद निरहुआ से दिल लगा बैठी, लेकिन निरहुआ पहले से शादीशुदा हैं, इस वजह से दोनों घर नहीं बसा सके हैं। दो बार दिल टूटने के बाद आम्रपाली ने फिर अभी तक शादी नहीं की है।