KKR के इस क्रिकेटर की शर्मनाक हरकत पर मचा बवाल, BCCI ने तुरंत लिया एक्शन

केकेआर के सलामी बल्लेबाज जेसन रॉय ने बुधवार को आरसीबी के खिलाफ खेले गये मैच के दौरान बीच मैदान कुछ ऐसा किया, जिसके बाद तुरंत बीसीसीआई ने उन्हें सजा सुना दी।

New Delhi, Apr 27 : आईपीएल में एक क्रिकेटर की शर्मनाक हरकत पर बवाल मच गया, जिसके तुरंत बाद बीसीसीआई भी एक्शन में आ गया है, केकेआर के सलामी बल्लेबाज जेसन रॉय ने बुधवार को आरसीबी के खिलाफ खेले गये मैच के दौरान बीच मैदान कुछ ऐसा किया, जिसके बाद तुरंत बीसीसीआई ने उन्हें सजा सुना दी, जेसन रॉय के गुस्से में की गई गलती उन पर भारी पड़ गयी, बल्लेबाज को मैच फीस का 10 फीसदी जुर्माना लगाया गया है।

Advertisement

इस हरकत पर मचा बवाल
केकेआर के सलामी बल्लेबाज जेसन रॉय को इस मैच में आरसीबी के तेज गेंदबाज विजयकुमार वैशाक ने क्लीन बोल्ड कर दिया, आउट होते ही जेसन रॉय ने गुस्से में जमीन पर गिरी स्टंप्स की बेल्स पर अपना बल्ला जोर से दे मारा, जिसके बाद बीसीसीआई भी तुरंत एक्शन में आ गई, जेसन को क्रिकेट उपकरण का अपमान करने तथा नुकसान पहुंचाने का दोषी पाया गया है, उन्होने आईपीएल आचार संहिता के अनुच्छेद 2.2 का उल्लंघन किया है।

Advertisement

बीसीसीआई ने लिया एक्शन
आईपीएल ने एक प्रेस रिलीज जारी करते हुए कहा जेसन रॉय पर आईपीएल की आचार संहिता के अनुच्छेद 2.2 के उल्लंघन के लिये जुर्माना लगाया गया है, जेसन रॉय ने आईपीएल की आचार संहिता के अनुच्छेद 2.2 के तहत लेवल 1 के अपराध को स्वीकार कर लिया है। बतौर सजा उनकी मैच फीस 10 फीसदी काट ली गई है।

Advertisement

केकेआर ने आरसीबी को हराया
सलामी बल्लेबाज जेसन रॉय के अर्धशतक तथा कप्तान नितिश राणा की तेजतर्रार 48 रनों की पारी के दम पर केकेआर ने 200 रन बनाये थे, KKR आरसीबी की टीम 21 रन पीछे रह गई, केकेआर के स्पिन गेंदबाजों ने एक बार फिर से कमाल दिखाया, वरुण चक्रवर्ती ने 3 तो सुयश शर्मा ने 2 विकेट हासिल किये।