टाइट ड्रेस में अनन्या पांडे का फोटोशूट, कर्वी फिगर फ्लान्ट करती दिखी, तस्वीरें

अनन्या पांडे ने इंस्टाग्राम पर हाल ही में कुछ नई तस्वीरें पोस्ट की है, इन तस्वीरों में एक्ट्रेस बेबी पिंक कलर की शॉर्ट ड्रेस में नजर आ रही हैं, अनन्या पांडे की ड्रेस टाइट है, जिसकी वजह से उनकी कर्वी फिगर साफ नजर आ रहा है।

New Delhi, Apr 27 : बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे अपनी फिल्मों से ज्यादा बोल्डनेस की वजह से चर्चा में रहती है, अनन्या जब भी सोशलस मीडिया पर अपनी तस्वीरें पोस्ट करती है, तारीफ करने वालों की लाइन लग जाती है, हाल ही में एक बार फिर से कुछ ऐसा ही देखने को मिला है, अनन्या पांडे ने इंस्टाग्राम पर नई तस्वीरें पोस्ट की है, जिन्हें देख लोगों का मुंह खुला का खुला रह गया है, पिंक कलर की टाइट ड्रेस में अनन्या ने कूब गजब का ग्लैमरस अंदाज दिखाया है, उनकी नई तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

Advertisement

बोल्ड अंदाज
अनन्या पांडे ने इंस्टाग्राम पर हाल ही में कुछ नई तस्वीरें पोस्ट की है, इन तस्वीरों में एक्ट्रेस बेबी पिंक कलर की शॉर्ट ड्रेस में नजर आ रही हैं, अनन्या पांडे की ड्रेस टाइट है, जिसकी वजह से उनकी कर्वी फिगर साफ नजर आ रहा है, अनन्या की ड्रेस में गले पर अतरंगी स्टाइल से टाई भी दी गई है, उनका लुक लोगों को खूब पसंद आ रहा है।

Advertisement

तस्वीरें वायरल
अनन्या पांडे ने अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट कर कैप्शन में लिखा है, ये बॉर्बी… साथ ही एक्ट्रेस ने रेड हार्ट इमोजी लगाया है, अनन्या पांडे की इन तस्वीरों पर सेलेब्स से लेकर फैंस तक कमेंट्स कर रहे हैं। सोशल मीडिया यूजर्स उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

Advertisement

सोशल मीडिया पर फैन फॉलोइंग
अनन्या पांडे की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है, ये उनके पोस्ट के वायरल होने से पता लगता है, अब अनन्या के वर्कफ्रंट की बात करें, तो एक्ट्रेस आखिरी बार फिल्म लाइगर में नजर आई थी, हालांकि ये फिट बॉक्स ऑफिस पर पिट गई थी, अब अनन्या के आने वाले प्रोजेक्ट की बात करें, तो आयुष्मान खुराना के साथ ड्रीम गर्ल 2 में नजर आएंगी।

https://www.instagram.com/p/CrgOYNttiI-/