पीएम मोदी से मुलाकात कर राखी सावंत रखेगी ये मांग, खुलकर बोली अपनी बात

राखी सावंत ने कहा मैं मोदी जी से मिल रही हूं, वो मैं अभी बताना नहीं चाह रही थी, मैं जेड सिक्योरिटी के लिये मोदी जी से मिल रही हूं, राजनाथ जी जो हैं, उनसे और मोदी जी से मिल रही हूं।

New Delhi, Apr 27 : राखी सावंत को खबरों में बने रहना आता है, कुछ दिन पहले राखी ने दो ईमेल शेयर किये थे, मीडिया में आकर पूरा पढकर बताया था, उन्होने कहा था कि उन्हें लॉरेंस बिश्नोई गैंग के किसी प्रिंस नाम के शख्स ने धमकी दी है, कहा है कि अगर वो सलमान खान मामले में पीछे नहीं हटेगी, तो अंजाम बुरा होगा, फिर एक्ट्रेस ने दो तरह की बातें कही थी, पहले बोली कि उनको डर लग रहा है, फिर कहा उनकी जान लेले, लेकिन सलमान भाई को कुछ ना करना, और अब वो कुछ और ही डिमांड करती दिखाई दे रही है, उनका कहना है कि इस मामले में अब उन्हें सिक्योरिटी चाहिये।

Advertisement

सलमान भाई को छूना भी मत
कुछ दिन पहले राखी सावंत ने मीडिया से बात करते हुए कहा था मैं ईद के मौके पर साफ-साफ कह रही हूं, कि मेरे सलमान भाई को छूना भी मत, उनको हाथ मत लगाना, भाई की बहन मैं राखी सावंत कह रही हूं, rakhi sawant कि अगर मेरी जान से आप लोगों का पेट भरता है, अगर आपको सुकून मिलता है, तो बेशक ले लो मेरी जान। आपको अपनी जान दे दिया, इतना ही नहीं मेरे हत्या का गुनाह भी तुम्हारे सिर पर भी नहीं होगास, जाओ अल्लाह हू अकबर।

Advertisement

राखी को चाहिये सिक्योरिटी
इंस्टैंट बॉलीवुड से बात करते हुए राखी सावंत ने कहा मैं मोदी जी से मिल रही हूं, वो मैं अभी बताना नहीं चाह रही थी, मैं जेड सिक्योरिटी के लिये मोदी जी से मिल रही हूं, राजनाथ जी जो हैं, उनसे और मोदी जी से मिल रही हूं, rakhi sawant जेड सिक्योरिटी के लिये, जब कंगना रनौत को दे सकते हैं जेड सिक्योरिटी, तो मुझे क्यों नहीं, उनको तो कोई धमकी भी नहीं आई थी, मुझे तो आई है, मेरे पास तो पूरा मेल है, मेरे पास सबकुछ है।

Advertisement

धमकी भरे ईमेल
राखी सावंत को जो ईमेल आया था उसमें लिखा था, हमारी तेरे साथ कोई लड़ाई नहीं है तू सलमान खान के मैटर में इनवॉल्व मत हो, वरना तुझे बहुत प्रॉब्लम हो जाएगी, तेरे भाई सलमान को हम बाम्बे में ही मारेंगे, salman rakhi वो कितनी भी सिक्योरिटी बढा ले, अबकी बार उसे सिक्योरिटी में ही मारुंगा। आखिरी चेतावनी है राखी तेरे लिये वरना फिर तू भाई तैयार रहना, हम तुम्हारे भाई सलमान को बंबई में मार देंगे, चाहे उसकी सुरक्षा के लिये कितने ही सुरक्षाकर्मी क्यों ना हों, (गुर्जर प्रिंस)।