खूबसूरत ही नहीं बेहद स्टाइलिश भी है नितिश राणा की पत्नी, बॉलीवुड के इस खानदान से है नाता

स्टाइलिश बल्लेबाज नितिश राणा की पत्नी सांची मारवाह पेशे से इंटीरियर डिजाइनर है, नितिश और सांची ने फरवरी 2019 में शादी की थी, सांची मारवाह बॉलीवुड एक्टर गोविंदा की रिलेटिव लगती है।

New Delhi, Apr 28 : आईपीएल 2020 में केकेआर की कप्तानी संभाल रहे नितिश राणा मध्यक्रम के बल्लेबाज हैं, नितिश अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी खूब चर्चा में रहती हैं, उनकी पत्नी सांची मारवाह भी किसी एक्ट्रेस से कम नहीं लगती है, आइये आज हम आपको नितिश की पत्नी सांची मारवाह के बारे में बताते हैं।

Advertisement

कौन है सांची मारवाह
स्टाइलिश बल्लेबाज नितिश राणा की पत्नी सांची मारवाह पेशे से इंटीरियर डिजाइनर है, नितिश और सांची ने फरवरी 2019 में शादी की थी, सांची मारवाह बॉलीवुड एक्टर गोविंदा की रिलेटिव लगती है, NiTish rana वो रिश्ते में गोंविदा की भांजी लगती है, सांची ने अंसल यूनिवर्सिटी के फैकल्टी ऑफ सुशांत स्कूल ऑफ डिजाइन से पढाई की है, सांची ने कई नामी इंटीरियर डिजाइनर से ट्रेनिंग भी ली है।

Advertisement

सोशल मीडिया पर एक्टिव
नितिश राणा घरेलू क्रिकेट में दिल्ली की ओर से खेलते हैं, वो टीम इंडिया के लिये भी खेल चुके हैं, हालांकि वैसी सफलता हासिल नहीं कर पाये, उनकी पत्नी सांची मारवाह के बारे में कम ही लोगों को पता है, दोनों सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं, आये दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करते रहते हैं, सांची सिर्फ खूबसूरत ही नहीं बल्कि स्टाइलिश भी हैं।

Advertisement

2016 से खेल रहे आईपीएल
नितिश राणा 2016 में आईपीएल में डेब्यू किया था, तब उन्हें मुंबई इंडियंस ने अपने साथ जोड़ा था, Nitish Rana2 मुंबई के लिये उन्होने कुछ छोटी लेकिन उपयोगी पारी खेली थी, जिसके बाद केकेआर ने उन पर दांव लगाया, फिलहाल वो केकेआर मिडिल ऑर्डर की रीढ हैं, वो इस सीजन में टीम की कप्तानी भी कर रहे हैं।