मलाइका अरोड़ा के साथ सेल्फी को बेताब था ऑटो ड्राइवर, एक्ट्रेस ने किया ऐसा बर्ताव, हो रही ट्रोल

मलाइका अरोड़ा अपनी फिटनेस से लेकर खूबसूरती तक के लिये सोशल मीडिया पर छाई रहती है, मलाइका जब भी पब्लिक प्लेस में स्पॉट होती है, फैंस का जमावड़ा लग जाता है।

New Delhi, Apr 29 : 49 साल की उम्र में अपनी बोल्डनेस की वजह से सुर्खियों में रहने वाली मलाइका अरोड़ा आज सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल हो रही है, दरअसल मलाइका का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो ब्लैक टॉप और व्हाइट स्कर्ट पहने दिख रही है, तभी उनके पास एक फैन तस्वीर क्लिक करवाने पहुंचता है, मलाइका कुछ ऐसा कर देती है, जिसके बाद उन्हें सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल किया जा रहा है, आइये पूरा मामला जानते हैं।

Advertisement

सोशल मीडिया क्वीन
मलाइका अरोड़ा अपनी फिटनेस से लेकर खूबसूरती तक के लिये सोशल मीडिया पर छाई रहती है, मलाइका जब भी पब्लिक प्लेस में स्पॉट होती है, फैंस का जमावड़ा लग जाता है, हाल ही में कुछ ऐसा हुआ, मलाइका के साथ तस्वीर क्लिक करवाने को बेताव एक फैन जो ऑटो-रिक्शा ड्राइवर की यूनिफॉर्म में था, उनके पास पहुंचा।

Advertisement

सेल्फी के लिये रिक्वेस्ट
वायरल तस्वीरों तथा वीडियोज से समझा जा सकता है कि मलाइका के पास जाकर ऑटो-रिक्शा ड्राइवर ने सेल्फी के लिये रिक्वेस्ट की, फिर वो सिर पर बैंड लगाकर तैयारी करने लगा, मलाइका भी उनकी ओर देख रही थी, फिर जैसे ही ऑटो-रिक्शा ड्राइवर ने सेल्फी के लिये फोन निकाला, एक्ट्रेस सीढियां चढने लग गई। मलाइका का फैन उनकी ओर फोन लेकर बढ ही रहा था कि एक्ट्रेस ने पैपराजी की ओर देखा, और कैमरे गके लिये पोज करते हुए हाथ हिलाने लगी।

Advertisement

हो रही ट्रोल
मलाइका ने कैमरे के लिये पोज करने के बाद तुरंत जल्दबाजी में सेंटर के भीतर चली गई, मलाइका के साथ सेल्फी खिंचाने को बेताब ऑटो-रिक्शा ड्राइवर कुछ मिनटों तक एक्ट्रेस की तरफ देखता ही रह गया, मलाइका के इस काम के बाद से सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।