पीएम मोदी की तारीफ में खुलकर बोली कंगना रनौत, 2024 लोकसभा चुनाव लड़ने पर बड़ा बयान

कंगना रनौत की बीजेपी के साथ नजदीकियां तो जगजाहिर है, कंगना ने लोकसभा चुनाव 2024 लड़ने के सवाल पर जवाब देते हुए कहा कि चुनाव को लेकर लोगों के बीच काफी उत्सुकता है, लेकिन 2024 में वही होगा, जो 2019 में हुआ था।

New Delhi, May 01 : एक्ट्रेस कंगना रनौत आये दिन किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती है, एक्ट्रेस अपने बेबाक बोल के लिये जानी जाती हैं, वो लगभग हर मुद्दे पर खुलकर अपनी बात रखती नजर आती है, फिलहाल कंगना इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म इमरजेंसी की रिलीज की तैयारियों में बिजी हैं।

Advertisement

हरिद्वार पहुंची
इन सबके बीच कंगना रनौत रविवार को हरिद्वार पहुंची, इस दौरान उन्होने काली मंदिर में दर्शन किये, साथ ही गंगा आरती भी की, इस दौरान उन्होने देश की खुशहाली की कामना की, बाबा केदारनाथ के दर्शन के लिये देहरादून जाएंगी, इसी दौरान मीडिया से बात करते हुए 2024 में होने वाले आम चुनाव में लोकसभा सीट से लड़ने पर भी खुलकर बात की।

Advertisement

लोकसभा चुनाव लड़ने पर क्या कहा
कंगना रनौत की बीजेपी के साथ नजदीकियां तो जगजाहिर है, कंगना ने लोकसभा चुनाव 2024 लड़ने के सवाल पर जवाब देते हुए कहा कि चुनाव को लेकर लोगों के बीच काफी उत्सुकता है, लेकिन 2024 में वही होगा, जो 2019 में हुआ था, देश अच्छे हाथों में तो हम चिंता क्यों करें, हमारे चिंता करने लायक कोई बात नहीं है, उन्होने कहा कि केन्द्र सरकार के कामों से गंगा को लेकर लोगों में जागरुकता आ रही है, पीएम मोदी मानवता के साथ धर्म के लिये भी कल्याणकारी काम कर रहे हैं।

Advertisement

चुनाव लड़ने के संकेत
आपको बता दें कि कंगना रनौत फ्यूचर में चुनाव लड़ने के संकेत दे चुकी हैं, तमिल एक्ट्रेस से राजनेता बनी जयललिता पर बेस्ड फिल्म थलाइवी के प्रमोशन के दौरान कंगना ने कहा कि अगर उनके फैंस चाहते हैं तो वो निश्चित रुप से राजनीति में आना पसंद करेंगी। कंगना के वर्कफ्रंट की बात करें, तो वो जल्द ही इमरजेंसी में नजर आएंगी, इस फिल्म का डायरेक्शन खुद एक्ट्रेस ने किया है। kangna (1) ये फिल्म पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के जीवन के आस-पास घूमती है, जिसमें इंदिरा गांधी का किरदार कंगना निभा रही है। फिल्म में कंगना के अलावा, अनुपम खेर, महिमा चौधरी, विशाक नायक और श्रेयस तलपड़े मुख्य किरदार में हैं, कंगना जल्द ही तेजस में भी नजर आएंगी, इसके अलावा चंद्रमुखी2 भी पाइपलाइन में है।