शरद पवार के अध्यक्ष पद छोड़ने पर पहली बार बोले अजित पवार, सामने रखी ऐसी चाहत

अजित पवार ने कहा पवार साहब ने खुद कुछ दिन पहले सत्ता परिवर्तन की जरुरत की बात कही थी, उनके इस फैसले को हमें उनकी उम्र तथा सेहत के लिहाज से भी देखना चाहिये, वो इसे वापस नहीं लेंगे।

New Delhi, May 02 : एनसीपी के पूर्व प्रमुख शरद पवार ने अचानक से इस्तीफे का ऐलान कर दिया, उनके पार्टी के शीर्ष स्थान से हटने के तुरंत बाद उनके भतीजे तथा पार्टी के वरिष्ठ नेता अजित पवार ने कहा उनके चाचा अभी भी परिवार के मुखिया हैं, अजित ने एनसीपी के पूर्व प्रमुख से अपने फैसले पर पुनर्विचार करने का अनुरोध किया, साथ ही उन्होने ये भी कहा कि 82 वर्षीय नेता अपना फैसला वापस नहीं लेंगे।

Advertisement

वापस नहीं लेंगे फैसला
अजित पवार ने कहा पवार साहब ने खुद कुछ दिन पहले सत्ता परिवर्तन की जरुरत की बात कही थी, उनके इस फैसले को हमें उनकी उम्र तथा सेहत के लिहाज से भी देखना चाहिये, वो इसे वापस नहीं लेंगे। ajit pawar पार्टी कार्यकर्ताओं से बात करते हुए अजित ने कहा कि शरद पवार एनसीपी परिवार का हिस्सा हैं और वो अपने इस्तीफे पर एनसीपी कमेटी के फैसले का पालन करेंगे।

Advertisement

इस्तीफा वापस लेने का अनुरोध
अजित पवार ने कहा कि समिति का गठन सर्वसम्मति से किया जाएगा, लेकिन उन्होने आग्रह किया कि ये एक विनम्र अनुरोध है, कृपया इस्तीफा वापस लें। शरद पवार का इस्तीफा उनके भतीजे के पार्टी छोड़ने तथा बीजेपी से हाथ मिलाने के अफवाहों के तुरंत बाद आया है, प्रेस कांफ्रेंस के दौरान अजित पवार ने कहा पवार साहब हमेशा एनसीपी परिवार के मुखिया रहेंगे, जो भी नया अध्यक्ष होगा, वो पवार साहब के मार्गदर्शन में ही काम करेगा।

Advertisement

बदलाव की जरुरत
उन्होने कहा पवार साहब ने कुछ दिन पहले खुद ही बदलाव की जरुरत के बारे में कहा था हमें उनके फैसले को उनकी उम्र तथा सेहत के साथ देखना चाहिये, सभी को समय के मुताबिक निर्णय लेना है, पवार साहब ने निर्णय लिया है कि वो इसे वापस नहीं लेंगे, अजित पवार ने आगे कहा कि एनसीपी के पूर्व प्रमुख ने अपना मन बना लिया था, 1 मई को कार्यकर्ता को सूचित करना था, लेकिन एमवीए रैली के कारण ऐसा नहीं कर सकें।