टाटा समूह के इस शेयर ने निवेशकों को कर दिया मालामाल, रिकॉर्ड हाई स्तर पर पहुंचा

पिछले एक महीने में इस शेयर में 8.08 फीसदी की बढत देखने को मिली है, इस अवधि में शेयर 25.95 रुपये चढा है, वहीं वाईटीडी समय में भी ये स्टॉक करीब 9.38 फीसदी बढा है।

New Delhi, May 02 : टाटा समूह के शेयर निवेशकों को लगातार मोटा फायदा पहुंचा रहे हैं, अगर आप भी किसी स्टॉक में पैसा लगाने का प्लान बना रहे हैं, तो रेखा झुनझुनवाला के पोर्टफोलियो में शामिल एक और शेयर रिकॉर्ड हाई पर पहुंच गया है। टाटा की कंपनी इंडियन होटल्स का शेयर आज रिकॉर्ड हाई पर पहुंच गया है, बीएसई पर ये स्टॉक 4 फीसदी की तेजी के साथ 350 रुपये के स्तर को छू गया है, शेयर बाजार की ओपनिंग के बाद ही ये स्टॉक रिकॉर्ड स्तर पर पहुंच गया।

Advertisement

52 हफ्ते का रिकॉर्ड लेवल
इस शेयर का 52 हफ्ते का आज रिकॉर्ड लेवल 350.60 रुपये का लेवल है, share market वहीं 52 हफ्ते का लो लेवल 207.25 रुपये है, पिछले 5 दिनों में इस स्टॉक में करीब 2.55 फीसदी की तेजी देखने को मिली है। आइये इस बारे में आपको विस्तार से बताते हैं।

Advertisement

स्टॉक में रही बढत
पिछले एक महीने में इस शेयर में 8.08 फीसदी की बढत देखने को मिली है, इस अवधि में शेयर 25.95 रुपये चढा है, वहीं वाईटीडी समय में भी ये स्टॉक करीब 9.38 फीसदी बढा है, एक साल पहले का चार्ट देखेंगे, तो इस शेयर का भाव 261 रुपये के स्तर पर था, एक साल की अवधि में स्टॉक में 32.59 फीसदी की तेजी देखने को मिली है, जिसके बाद शेयर 85.30 रुपये चढा है। शेयर बाजार के एक्सपर्ट के मुताबिक जी-20 शिखर सम्मेलन तथा विश्व कप क्रिकेट के कारण होटल या हॉस्पिटैलिटी थीम के अगले 2 से 3 साल तक काम करने की उम्मीद है, अगले 2 तिमाहियों के लिये इन दो प्रमुख इवेंट से हॉस्पिटैलिटी सेक्टर में अच्छी तेजी की उम्मीद है, इंडियन होटल्स कंपनी टाटा समूह की एक प्रमुख हॉस्पिटैलिटी कंपनी है, जिसकी वजह से शेयर में काफी तेजी देखने को मिल रही है।

Advertisement

रेखा झुनझुनवाला के पास कितनी हिस्सेदारी
जनवरी से मार्च 2023 तिमाही के लिये इंडियन होटल्स कंपनी लिमिटेड के शेयरहोल्डिंग पैटर्न के अनुसार Jhunjhunwala रेखा झुनझुनवाला के पास कंपनी में 3,00,16,965 इंडियन होटल्स शेयर या 2.11 फीसदी हिस्सेदारी है।

(डिस्क्लेमर- यहां सिर्फ शेयर के परफॉरमेंस की जानकारी है, ये निवेश की सलाह नहीं है, शेयर बाजार में निवेश जोखिमों के अधीन है, निवेश से पहले सलाहकार से परामर्श करें।)