मुंबई इंडियंस ने हासिल किया असंभव सी दिखने वाली जीत, रोहित ने इस खिलाड़ी को बताया मैचविनर

रोहित शर्मा ने कहा जब हमने टी-20 क्रिकेट खेलना शुरु किया, तो 140-150 जिताने वाला स्कोर होता था, लेकिन अब देखिये, इसके साथ ही एक अतिरिक्त बल्लेबाज से काफी फर्क पड़ता है, मैंने देखा कि इस आईपीएल में औसत स्कोर 180 है।

New Delhi, May 04 : पंजाब किंग्स को आपीएल के मैच में 6 विकेट से हराने के बाद मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने कहा उनकी टीम इस सीजन बेखौफ बल्लेबाजी की रणनीति लेकर उतरी थी, इसका परिणाम अब देखने को मिल रहा है, पंजाब किंग्स के 3 विकेट पर 214 रन के जवाब में मुंबई इंडियंस ने लक्ष्य 7 गेंद बाकी रहते हासिल कर लिया।

Advertisement

मुंबई ने हासिल की असंभव सी जीत
रोहित शर्मा ने कहा जब हमने टी-20 क्रिकेट खेलना शुरु किया, तो 140-150 जिताने वाला स्कोर होता था, लेकिन अब देखिये, इसके साथ ही एक अतिरिक्त बल्लेबाज से काफी फर्क पड़ता है, मैंने देखा कि इस आईपीएल में औसत स्कोर 180 है, रोहित ने कहा सूर्या और ईशान किशन ने बेहतरीन बल्लेबाजी की, टिम और तिलक ने फिनिशर की भूमिका निभाई, हमने सीजन से पहले ही तय किया था कि निर्भीक होकर खेलेंगे, नतीजे की चिंता नहीं करेंगे, क्योंकि ऐसा करने पर रणनीति पर अमल नहीं कर सकेंगे।

Advertisement

इस खिलाड़ी को बताया मैच विनर
रोहित शर्मा ने 71 गेंदों में 75 रन बनाने वाले ईशान किशन की तारीफ करते हुए कहा वो कद में छोटा है, लेकिन उसमें काफी ताकत है, उसने आज जो शॉट खेले, वो उनका रोज प्रैक्टिस करता है, आज उसने मैच में भी वो सारे शॉट दिखाये, जिसका हम इंतजार कर रहे थे।

Advertisement

हो रही गेंदबाजों की पिटाई
मुंबई के खिलाफ लगातार चौथी बार 200 प्लस का स्कोर बना है, कप्तान रोहित ने स्वीकार किया कि mumbai इस पर काम करना होगा, उन्होने कहा कि हमें बीच के ओवरों में रन गति पर अंकुश लगाना होगा, हमने तीन-चार मैचों में 200 से ज्यादा रन दे डाले हैं, अब इस पर गंभीरता से विचार करना होगा।