ना कपिल शर्मा, ना जॉनी लीवर, ये हैं देश से सबसे धनी कॉमेडियन, कमा रहे खूब पैसा

कपिल शर्मा ने तो स्टैंडअप कॉमेडी को खास पहचान दी है, उन्होने टीवी से लेकर फिल्मों तक में अपना जलवा दिखाया है, उनकी कुल नेटवर्थ करीब 280 करोड़ रुपये बताई जाती है।

New Delhi, May 08 : अगर सबसे कमाऊ और पॉपुलर कॉमेडियन की बात हो, तो कपिल शर्मा का नाम जुबां पर आता है, लेकिन कमाई के मामले में कपिल शर्मा, जॉनी लीवर, और भारती सिंह से आगे कोई और है, आइये आपको भारत के सबसे धनी कॉमेडियन के बारे में आपको बताते हैं।

Advertisement

277 करोड़ के मालिक हैं जॉनी लीवर
जॉनी लीवर को बॉलीवुड में तीन दशक से ज्यादा समय बीत चुका है, उनकी कॉमेडी के लाखों दीवाने हैं, Johnny lever उनकी एक्टिंग लोगों के जेहन में बसी है, बात करें उनकी नेटवर्थ की, तो वो करीब 277 करोड़ रुपये की संपत्ति के मालिक हैं।

Advertisement

राजपाल यादव
राजपाल यादव ने भी अपनी खास पहचान बनाई है, कॉमिक रोल से लेकर दूसरे तरह के किरदार भी खूब निभाये हैं, उनका जिक्र भर लोगों के चेहरे पर हंसी ला देता है, कई सालों से राजपाल लोगों का मनोरंजन कर रहे हैं, इस दौरान उन्होने जमकर कमाई भी की है, रिपोर्ट्स के मुताबिक राजपाल की कुल संपत्ति करीब 50 करोड़ रुपये है।

Advertisement

भारती ने भी कमाया खूब पैसा
महिला कॉमेडियन भारती सिंह भी किसी परिचय की मोहताज नहीं है, देश की पहली महिला स्टैंडअप कॉमेडियन भारती ने अपने बल बूते फर्श से अर्श तक का सफर तय किया है, भारती की कुल संपत्ति करीब 23 करोड़ रुपये आंकी जाती है।

कपिल की नेटवर्थ
कपिल ने तो स्टैंडअप कॉमेडी को खास पहचान दी है, उन्होने टीवी से लेकर फिल्मों तक में अपना जलवा दिखाया है, kapil sharma उनकी कुल नेटवर्थ करीब 280 करोड़ रुपये बताई जाती है, लेकिन इतना कमाने के बाद भी वो देश के सबसे धनी कॉमेडियन नहीं हैं।

ब्रह्मानंदम ने सभी को पछाड़ा
इस सूची में नंबर एक पर हैं, साउथ के जाने-माने एक्टर और कॉमेडियन ब्रह्मानंदम, जिन्हें आप साउथ की हर दूसरी फिल्म में देखते होंगे, उनकी कॉमेडी पर आप खूब खुलकर हंसे भी होंगे, ब्रह्मानंदम की कुल संपत्ति करीब 490 करोड़ रुपये है।