द केरला स्टोरी एक्ट्रेस अदा शर्मा सिर्फ 12वीं तक पढी है, बीच में पढाई छोड़ शुरु किया था ये काम

अदा शर्मा का जन्म 11 मई 1992 को मुंबई में एक हिंदू परिवार में हुआ था, अदा ने अपनी स्कूली पढाई मुंबई के औक्सिलियम कॉन्वेंट हाई स्कूल से पूरी की है।

New Delhi, May 09 : द केरला स्टोरी फिल्म की सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है, फिल्म की कहानी तीन लड़कियों के ईद-गिर्द घूमती है, जिसमें एक लड़की का किरदार एक्ट्रेस अदा शर्मा ने निभाया है, फिल्म में उनकी एक्टिंग की खूब तारीफ हो रही है, बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस ने इस रोल के लिये 1 करोड़ रुपये चार्ज किया है।

Advertisement

बॉक्स ऑफिस पर धमाल
द केरला स्टोरी विवादों के बीच बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है, आज ही यूपी की योगी सरकार ने यूपी में फिल्म को टैक्स फ्री करने का ऐलान किया है, इसके साथ ही एमपी की शिवराज सरकार ने भी फिल्म को टैक्स फ्री कर दिया है, साथ ही लोगों से फिल्म देखने की अपील की है।

Advertisement

मुंबई में जन्म
आज हम आपको एक्ट्रेस अदा शर्मा से जुड़ी खास बातें बताते हैं, adah अदा का जन्म 11 मई 1992 को मुंबई में एक हिंदू परिवार में हुआ था, अदा ने अपनी स्कूली पढाई मुंबई के औक्सिलियम कॉन्वेंट हाई स्कूल से पूरी की है। हालांकि उन्होने पढाई में ज्यादा आगे सफर तय नहीं किया।

Advertisement

बीच में छोड़ दी पढाई
अदा शर्मा को शुरुआत से ही एक्टिंग और डांस का शौक था, उन्होने एक्टिंग में करियर बनाने के लिये अपनी पढाई बीच में ही छोड़ दी, वो सिर्फ 12वीं पास है, उन्होने कॉलेज के दिनों में अपना पूरा फोकस एक्टिंग पर किया, अदा ने बॉलीवुड फिल्म 1920 से अपना डेब्यू किया था, इसके साथ ही वो कुछ और फिल्मों में नजर आई हैं।