कमाई से लेकर नेटवर्थ तक, राघव चड्ढा से काफी आगे है परिणीति चोपड़ा

आम आदमी पार्टी के सांसद राघव चड्ढा अपनी बेबाकी के लिये जाने जाते हैं, राघव ने अपने करियर की शुरुआत 2012 में आम आदमी पार्टी से की थी, वो आप सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल के करीबियों और भरोसेमंदों में गिने जाते हैं।

New Delhi, May 09 : बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और आप सांसद राघव चड्ढा जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं, दोनों लव बर्ड्स को इन दिनों खूब एक साथ स्पॉट किया जाता है, लेकिन दोनों ने अपने रिश्ते पर अभी तक आधिकारिक रुप से कुछ भी नहीं कहा है, लेकिन दोनों का प्यार छिपाये नहीं छुपता है, हाल ही में दोनों को आईपीएल मैच देखते स्पॉट किया गया।

Advertisement

13 मई को सगाई
सोशल मीडिया पर इस बात की खूब चर्चा है कि दोनों 13 मई को सगाई करने वाले हैं, एक रिपोर्ट के अनुसार दोनों इस साल के आखिर में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं, pari raghav2 लेकिन क्या आपको पता है कि परिणीति चोपड़ा अपने होने वाले पति राघव च़ड्ढा से ज्यादा पैसे कमाती हैं, आइये दोनों का नेटवर्थ जानते हैं।

Advertisement

राघव की कुल संपत्ति
आम आदमी पार्टी के सांसद राघव चड्ढा अपनी बेबाकी के लिये जाने जाते हैं, राघव ने अपने करियर की शुरुआत 2012 में आम आदमी पार्टी से की थी, वो आप सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल के करीबियों और भरोसेमंदों में गिने जाते हैं, Parineeti Raghav (1) कम ही लोगों को पता है कि राघव एक चार्टर्ड अकाउंटेंट भी हैं, राघव की मुलाकात परिणीति से लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स में हुई, जहां दोनों साथ पढते थे, बात अगर राघव की संपत्ति की करें, तो उनके पास 37 लाख रुपये का एक घर है, उनकी कुल संपत्ति 36,99,471 रुपये है, उनके पास मारुति स्विफिट डिजायर कार है, 90 ग्राम सोने के आभूषण जिनकी कीमत करीब 4,95,000 रुपये है, इसके अलावा उनके पास बान्ड, डेट इंस्ट्रूमेंट्स तथा शेयर हैं, जिसकी कीमत 6 लाख रुपये है।

Advertisement

राघव से अमीर हैं परिणीति
वहीं बात अगर एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा की संपत्ति की करें, तो उनकी कुल संपत्ति करीब 60 करोड़ की है, उनके पास महंगी गाड़ियों से लेकर महंगे पर्स का कलेक्शन है, साथ ही मुंबई में उनका खुद का घर भी है, Parineeti Raghav परिणीति बॉलीवुड की महंगी एक्ट्रेसेज मानी जाती है, राघव की जितनी एक महीने की कमाई है, उतना तो परिणीति अपने कपड़ों और महंगे बैग्स पर उड़ा देती हैं। वो करीब 2 करोड़ रुपये महीना कमाती हैं। उनकी कमाई का मुख्य जरिया, फिल्म तथा ब्रांड एंडोर्समेंट है।